Samsung ने भारत में लॉन्च किया अपना पहला जेट कॉर्डलेस वैक्यूम क्लिनर

Spread the love

समाचार क्यारी डेस्क , सैमसंग ने अपना प्रीमियम जेट कॉर्डलेस स्टिक वैक्यूम क्लिनर भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लॉन्च के साथ ही सैमसंग ने भारत में वैक्यूम क्लिनर सेगमेंट में दस्तक दे दी है। पूरी रेंज में इंडस्ट्री में इस्तेमाल होने वाले सबसे शक्तिशाली 200W तक के सक्शन पावर का इस्तेमाल किया गया है। हल्के और कम मेहनत से इस्तेमाल किए जा सकने वाले वैक्युम क्लिनर की यह पूरी रेंज उपभोक्ताओं के लिए एक शक्तिशाली और आसान सफाई का अनुभव देने वाली वन-स्टॉप सॉल्यूशन साबित होगी।

इस रेंज में जेट साइक्लोन सिस्टम लगा है, जिसमें हवा को अंदर लेने वाले 27 छिद्रों के साथ 9 साइक्लोन मौजूद हैं जो सक्शन पावर में किसी तरह का समझौता किए बगैर वैक्युम क्लिनर में फंसे सूक्ष्म धूलकणों को सुरक्षित तरीके से पकड़ लेते हैं। सैमसंग जेट कॉर्डलेस स्टिक वैक्यूम क्लिनर 99.999% सूक्ष्म धूलकणों और एलर्जेंस को पकड़ने में सक्षम है। इसमें एक डिजिटल इनवर्टर मोटर है जो कम बिजली खपत के लिए इसके अल्ट्रासोनिक वेल्डेड एयरफॉयल ब्लेड के साथ हवा के प्रवाह को ऑप्टिमाइज करता है।

सैमसंग जेट कॉर्डलेस स्टिक वैक्यूम क्लिनर की नई रेंज तीन मॉडलों जेट 70, जेट 75 और जेट 90 में उपलब्ध होगी, जिनकी कीमतें 36,990 रुपये से 52,990 रुपये के बीच में होगी। सभी मॉडल की बिक्री सैमसंग के स्टोर से शुरू हो गई है और जल्द ही इसे फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। सैमसंग जेट कॉर्डलेस स्टिक वैक्यूम क्लिनर पर एक साल की वारंटी मिलेगी।

बता दें कि यूरोमॉनिटर इंटरनेशनल के अनुमान के मुताबिक 2021 में भारत का वैक्यूम क्लीनर बाजार 275.6 करोड़ रुपये का था। 2020 में देश में 4.3 लाख यूनिट से ज्यादा वैक्यूम क्लीनर की बिक्री हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.