वॉल्वो बस पलटने से तीन की मौत, दो दर्जन से ज्यादा घायल

Spread the love

समाचार क्यारी. हिसार-चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर गांव दनौदा व जाजनवाला के बीच सोमवार शाम साढ़े छह बजे हरियाणा रोडवेज की वॉल्वो बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बस में सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई, जबकि दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही प्रशासनिक अधिकारी व सदर पुलिस मौके पर पहुंची। यात्रियों की मदद के लिए अभियान चलाया। घायलों को उकलाना व हिसार ले अस्पतालों में ले जाया। मरने वाले दो यात्रियों का शव नरवान और एक शव उकलाना में रखा गया है।
पुलिस के अनुसार हरियाणा रोडवेज की हिसार डिपो की बस चंडीगढ़ से हिसार जा रही थी। शाम करीब सात बजे दनौदा व जाजनवाला गांव के बीच बस अचानक डिवाइडर पर जा चढ़ी। जिस कारण बस सड़क पर ही पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि चालक और परिचालक समेत दो दर्जन लोग घायल हो गए।।
मरने वालों की पहचान भिवानी जिला के बहल निवासी अमित, राजस्थान के हनुमानगढ़ जिला के परलीला निवासी आत्मा और हिसार निवासी नेहा के रूप में हुई है। सदर पुलिस ने तीनों के शवों को नागरिक अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है। हादसे की जानकारी मिलते ही एसडीएम जयदीप व डीएसपी जगत सिंह मौके पर पहुंचे गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *