राहुल गांधी ने चुनाव पर की वर्चुअल चर्चा

Spread the love

पटना,| कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को बिहार कांग्रेस सलाहकार समिति के सभी सदस्यों से इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर वर्चुअल बैठक की। उन्होंने फीडबैक लिया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में राहुल गांधी ने राज्य के कांग्रेस नेताओं से कहा कि बिहार की जनता वर्तमान सरकार की नीतियों से त्रस्त व कार्यो से असंतुष्ट है और बदलाव चाहती है।

उन्होंने कहा, “इसी बदलाव के लिए सरकार विरोधी सारी ताकत एक साथ मिलकर लड़ाई लड़े और एक नई सरकार बनाए, जिससे बिहार की जनता सुकून की जिंदगी जी सके।”

राहुल ने बैठक में कहा, “बिहार सांस्कृतिक एवं सामाजिक रूप से एक गौरवपूर्ण राज्य रहा है। परिस्थिति एवं कुशासन के कारण यह आज विकास के निचले पायदान पर खड़ा है। एक सोच एवं एक विचारधारा वाले लोगों को एक मंच पर एकत्रित होकर राज्य की जनता के लाभ के काम करना पड़ेगा।”

बैठक में शामिल सलाहकार समिति के सदस्यों ने एक स्वर में यह बात कही कि महागठबंधन का स्वरूप जितना जल्दी तय होगा, इस राज्य एवं पार्टी के लिए उतना ही अच्छा है। सभी नेताओं ने अपनी-अपनी बात राहुल गांधी के समक्ष रखी।

बिहार प्रदेश कांग्रेस कमिटी के प्रवक्ता राजेश राठौड़ ने बताया कि राहुल के साथ बैठक में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के महासचिव सह संगठन प्रभारी क़े सी़ वेणुगोपाल, बिहार प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल, प्रभारी सचिव वीरेंदर सिंह राठौर व अजय कपूर, प्रदेश अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा, कांग्रेस बिहार विधान मंडल दल के नेता सदानंद सिंह, कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक कुमार, कौकब कादरी, डॉ. समीर कुमार सिंह व श्याम सुंदर सिंह धीरज सहित कई नेता शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *