केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS ) से छुट्टी दे दी

Spread the love

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को गुरुवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS ) से छुट्टी दे दी गई। उन्हें श्वसन नली में दिक्कत के चलते एम्स में भर्ती कराया गया था। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक उन्हें बुधवार को आईसीयू में भेज दिया गया था। वहीं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की सेहत अब ठीक है और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। पार्टी ने गुरवार को यह जानकारी दी।

शाह को स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए बुधवार को एम्स में भर्ती कराया गया था। पार्टी के मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने कहा, ‘‘बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी का स्वास्थ्य ठीक है। उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। शुभकामनाओं के लिए सभी का आभार।’’

शाह ने एक ट्वीट कर बुधवार को अपने बीमार होने के बारे में लोगों को सूचना दी थी। उन्हें स्वाइन फ्लू हो गया था। अस्पताल ने बताया था कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में चिकित्सकों का एक दल उनकी जांच कर रहा है। स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे बीजेपी अध्यक्ष का हाल चाल जानने के लिए गुरुवार को एम्स गए।

एम्स सूत्रों के अनुसार, बीजेपी अध्यक्ष को सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद अस्पताल के पुराने प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया था। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी  के अन्य नेता बुधवार रात को एम्स गए थे। गौरतलब है कि केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को सोमवार की रात अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.