समाचार क्यारी: दिनभर इन खबरों पर बनी रहेगी नजर…

Spread the love

धर्मशाला: देश के पहले ई-विधानसभा परिसर में एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं, चार पुलिस कांस्टेबल और एक एसआई के जिम्मे है सुरक्षा

शनिवार रात को विधानसभा परिसर के मुख्य गेट पर न तो सीसीटीवी था और न ही वहां कोई सुरक्षा गार्ड तैनात था। ऐसे में कोई भी शरारती तत्व विधानसभा भवन के मुख्य गेट सहित दीवार के साथ छेड़छाड़ कर सकता है।

कनाडा ने यूक्रेन से आयात पर सभी शुल्क हटाए, पीएम ट्रूडो ने आर्थिक राहत की घोषणा की

प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने कहा कि यूक्रेन के लिए मैं और अधिक सैन्य सहायता, ड्रोन कैमरा, सैटेलाइट इमेजरी, छोटे हथियार, गोला-बारूद और अन्य सहायता की घोषणा कर रहा हूं, जिसमें डिमाइनिंग ऑपरेशन के लिए फंडिंग भी शामिल है।

अधिवक्ता आयुक्त और सर्वे टीम के अन्य सदस्यों को मस्जिद में प्रवेश करने से रोका, मुस्लिम पक्ष की अर्जी पर सुनवाई आज

ज्ञानवापी मामले में दूसरे दिन शनिवार को कोर्ट कमिश्नर का सर्वे नहीं हो सका। विपक्षियों ने कोर्ट कमिश्नर को मस्जिद में प्रवेश करने से रोक दिया।

म्यूचुअल फंड: बाजार में उठापटक का दौर जारी रहेगा, वैल्यू थीम का करें चुनाव

शेयर बाजार में इस साल की शुरुआत से ही उतार-चढ़ाव जारी है। अप्रैल से मई के एक महीने का बाजार का रुझान देखें तो 14 दिन गिरावट रही है और सात दिन इसमें बढ़त रही है।

अवैध फार्मा रैकेट का भंडाफोड़, करोड़ों की नकदी समेत लैपटॉप, मोबाइल जब्त, एक गिरफ्तार

एनसीबी ने कहा कि उसने मादक पदार्थ की तस्करी से मिले 3.71 करोड़ रुपये नकद, कई लैपटॉप, मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण बरामद किए हैं, जिनका इस्तेमाल अवैध इंटरनेट दवा कंपनी चलाने में किया गया।

सीएम योगी की दो टूक: भाजपा कार्यकर्ताओं को दी नसीहत, कहा- अपनी दलाली बंद करो, अफसरों को हम सुधार देंगे

बंद सभागार में करीब आधा घंटे तक चली बैठक में सीएम ने नेताओं और कार्यकर्ताओं को अनुशासित होकर काम करने की नसीहत दी। बैठक में पार्टी की एक नेता ने कहा कि अफसरों के भ्रष्टाचार करने से पार्टी की साख खराब हो रही है। जनता से जुड़े विभागों में अफसर जमकर वसूली कर रहे हैं।

बंगाल की खाड़ी में उठा तूफान चक्रवात में बदला, आज 111 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बढ़ेगा

कोलकाता नगर निगम ने अपने कर्मचारियों और आपदा प्रबंधन टीमों को अलर्ट पर रखा है। कर्मचारियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है। यहां भारी बारिश हो सकती है।

उच्च शिक्षा निदेशालय: 20 हजार मेधावियों को 25 से 30 मई तक मिलेंगे लैपटॉप

मेधावियों को पहली बार आधुनिक तकनीक वाले 41,550 रुपये की कीमत वाले लैपटॉप दिए जाएंगे। पूर्व की सरकारों के समय 10 से 12 हजार रुपये की कीमत के लैपटॉप दिए जाते रहे हैं। सरकार ने डैल कंपनी के आई थ्री प्रोसेसर वाले विंडो 10 लैपटॉप देने का फैसला लिया है।

आज शपथ लेंगे दो न्यायाधीश, 30 माह बाद शीर्ष अदालत में होगी जजों की पूर्ण क्षमता

नवंबर, 2019 के बाद पहली बार नौ मई को ऐसा होगा, जब सुप्रीम कोर्ट में न्यायाधीशों की कुल संख्या स्वीकृत पदों के बराबर यानी 34 हो जाएगी।

फूलों से होने वाली आय को जरूरतमंद बच्चों की पढ़ाई पर खर्च करते हैं बीएस भट्ट

कृषि उपनिदेशक के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद बीएस भट्ट ने घर में ही फूलों की खेती करने की सोची। इन फूलों से होने वाली आय को उन्होंने विद्यार्थियों की शिक्षा पर खर्च करने का मन बनाया।

कागजों में वन विभाग के विश्राम गृह का भवन तैयार, मौके पर मिली सिर्फ नींव

वन विभाग के विश्राम गृह को कागजों में ही तैयार कर दिया गया। रिकॉर्ड के मुताबिक इस कार्य पर करीब 14 लाख का बजट खर्च किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.