कैसे हो अंकल जी बोला और जेब से रुपये निकाल भागे शातिर

बहादुरगढ़। कैसे हो अंकल जी, पहचाना… यह बोलकर बाइक सवार दो शातिर युवकों ने एक व्यक्ति की जेब से दस हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए। व्यक्ति ने शोर मचाया तो नजदीक खड़ी पीसीआर तुरंत हरकत में आई। पुलिस ने बाइक सवार झपटमारों का कुछ दूर तक पीछा भी किया, लेकिन वे हाथ नहीं आ पाए।

व्यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दरअसल, अग्रवाल कॉलोनी निवासी सुरेश गोयल का रेलवे रोड पर एसबीआई बैंक के सामने गोयल एजुकेशन नाम से बुक डिपो है। शुक्रवार की दोपहर बाद तीन बजकर 55 मिनट पर सुरेश सामने स्थित एक रेहड़ी पर केले लेने गया। इसी दौरान एक बाइक वहां आकर रुकी। बाइक पर दो युवक सवार थे। चालक ने हेलमेट पहना था जबकि पिछली सीट पर बैठे युवक का हेलमेट उसके हाथ में था। पिछली सीट पर बैठा युवक बाइक से उतरा और सुरेश के कंधे पर हाथ रखकर बोला कैसे हो अंकल जी? आपने मुझे पहचाना, हम पहले भी मिले थे…इतना कहकर युवक ने उनकी शर्ट की जेब में रखे 10 हजार रुपये निकाल लिए और भागकर बाइक पर जा बैठा।

इसके बाद वे रेलवे स्टेशन की ओर भागे। सुरेश ने शोर मचाया तो कुछ ही दूरी पर स्थित पीसीआर टीम तुरंत हरकत में आई। पुलिस ने बाइक सवार युवकों का स्टेशन तक पीछा भी किया लेकिन वे भागने में कामयाब रहे। इलाके की पुलिस ने युवकों की तलाश में नाकेबंदी की और सर्च अभियान चलाया लेकिन सफलता नहीं मिली।

पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। झपटमारों की पहचान के लिए घटना स्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की जा रही है। जल्द ही मामले को सुलझाया जाएगा।
देवेंद्र कुमार, एसएचओ, सिटी थाना बहादुरगढ़।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *