DJ पर गाना बदलवाने पर विवाद में चाकू घोंपा:पानीपत की ज्योति कॉलोनी में बसंत पूजन त्योहार मना रहे थे लोग

Spread the love

समाचार क्यारी डेस्क,  हरियाणा के पानीपत शहर की ज्योति कॉलोनी में बसंत पूजन का त्योहार मनाने के दौरान डीजे पर बज रहे भोजपुरी गाना को बदलवाने पर विवाद हो गया। विवाद इस कदर बढ़ गया कि भोजपुरी गाना बदलवा कर हरियाणवीं गाना बजवाने की जिद्द कर रहा युवक तैश में आ गया और उसने एक युवक के पेट में चाकू घोंप दिया।

वारदात को अंजाम देने और लोगों की खुशियां खराब करने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। घायल युवक को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसको खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वह अब उपचाराधीन है। वहीं मामले की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

डीजे पर बड़े-बुजुर्ग, बच्चे सभी रहे थे नाच
सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में संजय ने बताया कि वह बसंतपुर पटटी जिला मुजफ्फरपुर बिहार का मूल निवासी है। वह इन दिनों ज्योति कॉलोनी पानीपत का रहने वाला है। 5 फरवरी की शाम करीब 7 बजे कॉलोनी के काफी लोग एकजुट होकर बसंत पूजन का त्योहार मना रहे थे। इस दौरान नाचने के लिए डीजे की भी व्यवस्था की हुई थी।

डीजे पर काफी बच्चे नाच रहे थे। बच्चों के साथ स्थानीय लोग, बड़े-बुजुर्ग आदि भी भक्ति भाव से नाच रहे थे। इसी बीच पड़ोस में रहने वाला नौशाद पुत्र शहजाद निवासी बनारस यूपी व हाल निवासी बिचपड़ी मोड़ भी वहां आ गए और नाचने लगे। शाम साढ़े 7 बजे का समय होगा। DJ पर भोजपुरी गाना चल रहा था। नौशाद कहने लगा कि डीजे पर हरियाणवीं गाने ही बजेंगे। वह हरियाणवीं गानों पर ही डांस करेगा।

इस बात का संजय समेत अन्य लोगों ने विरोध किया। संजय नौशाद को समझाने लगा, जिससे उन दोनों के बीच कहासुनी हो गई। नौशाद गाली-गलौज करने लगा। गाली-गलौज के दौरान नौशाद ने संजय के पेट में बाईं तरफ चाकू घाेंप दिया। नौशाद के साथ वारदात में उसके और भी साथी शामिल हो सकते हैं, मगर भीड़ की वजह से किसी को नहीं पहचान पाया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी नौशाद मौके से फरार हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *