तीन युवकों ने एक दुष्कर्म पीडि़ता से की छेड़छाड़

Spread the love

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक दुष्कर्म पीडि़ता के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। यहां तीन युवकों ने एक दुष्कर्म पीडि़ता से छेड़छाड़ की। मामला जिले के खोड़ा थाना इलाके का बताया जा रहा है। इस संबंध में पीडि़ता ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

उधर मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लिया और तुरंत जांच शुरू की। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के खोड़ा थाना इलाके में शनिवार को बुलंदशहर की दुष्कर्म पीडि़ता से छेड़छाड़ करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पुलिस ने बताया है कि सोमवार सुबह लेबर चौक के पास से रवि, आशु एवं अनिश को गिरफ्तार किया गया। उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है। शनिवार शाम पीडि़ता जब ट्यूशन पढक़र वापस घर लौट रही थी तब इन तीनों ने उसे रास्ते में रोक लिया और वे उससे छेड़छाड़ करने लगे।

उसने पुलिस को सूचित करने के लिए जब अपना फोन निकाला तो उन्होंने उसका फोन भी छीन लिया। उसके बाद वह किसी तरह घर पहुंची और उसने आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों ने तुरंत आरोपियों के खिलाफ नामजद शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.