छुड़ा ले गए दुष्कर्म का आरोपी, महिला इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ी

Spread the love

 हिसार/समाचार क्यारी  हरियाणा के हिसार जिले से पुलिस की टीम पंजाब के फिरोजपुर के जलालाबाद क्षेत्र के गांव चक बजीदा (टाहलीवाला) में दबिश देकर दुष्कर्म के आरोपी सोनू सिंह को पकड़कर ले जाने लगी तो कुछ लोगों ने उन पर हमला बोल दिया। आरोपी उनकी हिरासत से सोनू को छुड़ा ले गए। आरोपियों ने महिला इंस्पेक्टर की वर्दी फाड़ने के अलावा एक पुलिस मुलाजिम को बुरी तरह पीटकर जख्मी कर दिया। उधर, हिसार पुलिस की शिकायत पर थाना सदर पुलिस ने गुरुवार को आठ आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है।

थाना हिसार (हरियाणा) की इंस्पेक्टर सरोज ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि किसी महिला ने चार जनवरी 2022 को थाना हिसार में सोनू सिंह निवासी चक बजीदा (टाहलीवाला) के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में मामला दर्ज करवाया था। सोनू की तलाश में जलालाबाद (पंजाब) पहुंचे और पुलिस चौकी घुबाया में आमद दर्ज करवाकर गांव चक बजीदा में पहुंचे।

जहां सूचना के अनुसार मंगल सिंह निवासी चक बजीदा के घर पर दबिश दी गई। आरोपी सोनू सिंह उस समय मंगल के घर प्रांगण में चारपाई पर सो रहा था। जब उन्होंने आरोपी सोनू को आवाज देकर उठाया तो वह उठकर भागने की कोशिश करने लगा, इस पर पुलिस मुलाजिमों ने उसे काबू कर लिया। उसे हिरासत में लेकर जाने लगे तो सोनू ने शोर मचाना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर सोनू सिंह का पिता महेंद्र सिंह और उनकी दो बहनें व अन्य लोग बाहर निकलकर आ गए। सभी आरोपियों ने उन पर हमला बोल दिया। महेंद्र सिंह की दोनों लड़कियों ने इंस्पेक्टर सरोज पर हमला बोल दिया और उसकी वर्दी फाड़ दी। यही नहीं महेंद्र ने एचसी राजीव को बुरी तरह पीटा।

सोनू ने राजीव के दाहिने हाथ के अंगूठे पर दांत से काट कर जख्मी कर दिया। महेंद्र की दोनों लड़कियों ने राजीव के मुंह के दाहिनी तरफ किसी नुकीली चीज से वार कर जख्मी कर दिया। सभी आरोपी हिसार पुलिस की हिरासत से आरोपी सोनू को छुड़ाकर भाग गए। पुलिस ने आरोपी महेंद्र, सोनू, महेंद्र की दोनों बेटियां व चार अन्य समेत आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.