पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूटपाट,84 सेकेंड में की गई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

बदमाशों ने परचून की दुकान में घुसकर पिस्तौल के बल पर दुकानदार से लूटपाट की। बदमाश हाथापाई कर छह हजार रुपये, एटीएम कार्ड, सोने की अंगूठी लूट ले गए। साथ बदमाश रोहतक जाकर दुकानदार के एटीएम कार्ड से दो हजार रुपये भी निकाल लिए। मात्र 84 सेकेंड में की गई यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हालांकि दुकानदार ने वारदात में पांच बदमाशों का हाथ होने की बात कही है लेकिन सीसीटीवी में चार बदमाश नजर आए हैं। पुलिस ने भी लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

मामला नजफगढ़ रोड पर शास्त्री नगर में स्थित दलाल जनरल स्टोर का है। दरअसल, दुकानदार राम नरेश शनिवार की रात करीब साढ़े 10 बजे दुकान बंद करने की तैयारी कर रहा था। इसी दौरान बदमाश दुकान में घुस गए। एक ने पिस्तौल तान दी और दो ने उसके साथ हाथापाई शुरू कर दी। बदमाशों ने छह हजार रुपये की नकदी, एटीएम कार्ड, पहचान पत्र व सिगरेट के पैकेट ले लिया। राम नरेश की सोने की अंगूठी भी उतरवा ली। इस दौरान राम नरेश का पोता भी दुकान में था, उसे भी बदमाशों ने धमकी दी और बोतल से प्रहार करने का प्रयास किया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश शिव चौक की तरफ भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद रामनरेश ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना देनी चाही। कई प्रयासों के बाद भी 100 नंबर नहीं मिला तो उसने अपने एक पड़ोसी पुलिस वाले से चौकी का नंबर लिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-9 चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और तफ्तीश शुरू की।

84 सेकेंड में वारदात को दिया अंजाम

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की तारीख व समय अपडेट नहीं है, लेकिन वारदात पूरी कैद हो गई है। कैमरे के हिसाब से 8 बजकर 44 मिनट 16 सेकेंड पर बदमाश दुकान में घुसे। लूटपाट की और 8 बजकर 45 मिनट 40 सेकेंड पर चले गए। सफेद रंग की स्विफ्ट कार में सवार होकर बदमाश आए थे।

रोहतक के शीला बाईपास से निकले रुपये

लूटपाट के दौरान बदमाश नरेश से उसका एटीएम कार्ड भी ले गए थे। वारदात के कुछ घंटे बाद इस एटीएम कार्ड से रोहतक के शीला बाईपास स्थित एक एटीएम से दो हजार रुपये निकाले गए हैं। लिहाजा बदमाश वारदात के बाद सीधे रोहतक की ओर गए। राम नरेश दो दिन पहले ही नया एटीएम कार्ड लेकर आया था।

कई पहलुओं पर जांच कर रही पुलिस

इस मामले में पुलिस लूट के अलावा अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। मामले को आपसी झगड़े से भी जोड़कर देखा जा रहा है। अब असली वजह क्या है, ये तो जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा। इतना जरूर है कि पुलिस पहले भी दुकानदारों को समय पर दुकान बंद करने के लिए कहती रही हैं। क्योंकि 10 बजे के बाद यह मार्ग सुनसान हो जाता है।

दुकानदार की शिकायत पर लूट का केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर यह वारदात सुलझा ली जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *