सीएम फ्लाइंग ने दो बीज की दुकानों से लिए दवाओं के सैंपल, मचा हड़कंप

सीएम फ्लाइंग ने सोमवार दोपहर शहर स्थित दो बीज भंडारों से कीटनाशक दवाओं के सैंपल लिए हैं। इन सैंपलों को जांच के लिए कृषि विभाग की प्रयोगशाला में भेजा जाएगा। वहीं, इस छापामारी से शहर में हड़कंप मच गया। कई बीज भंडार संचालक दुकानों के शटर गिराकर मौके से फरार हो गए। पुलिस सूत्रों की मानें तो यह कार्रवाई नकली दवाएं बेचने की सूचना पर की गई है।

जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर रोहतक से सीएम फ्लाइंग की टीम चरखी दादरी शहर पहुंची। जिला पुलिस और गुप्तचर इकाई के अलावा कृषि विभाग के अधिकारियों को साथ लेकर सीएम फ्लाइंग रोहतक रोड स्थित बीज भंडार और पुरानी अनाज मंडी स्थित एक फर्म पर सैंपल लेने पहुंची।

सीएम फ्लाइंग की अगुवाई एसआई कर्मबीर सिंह ने की, जबकि कृषि विभाग की टीम में एसडीओ ईश्वर सिंह, एडीओ मदनलाल मौजूद रहे। टीम ले रोहतक रोड स्थित कटारिया बीज भंडार से दवाओं को सैंपल लिया। यहां करीब पौने घंटे तक कार्रवाई चली।

इसके बाद टीम पुरानी अनाज मंडी स्थित अयोध्या प्रसाद गोपीराम फर्म पर पहुंची। यहां से भी टीम ने सैंपल लिए। करीब 40 मिनट तक टीम यहां डेरा डाले रही। सीएम फ्लाइंग की सूचना से देखते ही देखते खाद बीज की सभी दुकानें बंद हो गई। पुरानी अनाज मंडी के बाद टीम कई अन्य जगहों पर पहुंची, लेकिन दुकानें बंद मिलने पर वापस लौट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *