राज बब्बर ने कहा साल 2019 में केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी, राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे

अमृतसर। उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद राज बब्बर ने सोमवार को कहा कि साल 2019 में केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनेगी तथा पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री होंगे। राज बब्बर यहां निर्विरोध चुने गए पंचायत सरपंचों को सम्मानित करने के अवसर पर कहा कि अब हर जगह कांग्रेस की आवाज गूंजने लगी है।

इसका आगाज पंजाब से हुआ था, जिसके बाद राजस्थान, मध्यप्रदेश तथा छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस पार्टी ने सरकार बनाई है। अब पंजाब में पंचायती चुनाव में भी कांग्रेस उम्मीदवारों का जलवा बरकरार रहेगा। उन्होंने कहा है कि 2019 में केंद्र में भी कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे।

राज्य में 30 दिसंबर को होने जा रहे पंचायत चुनावों से पहले ही विधायक डॉ. राजकुमार वेरका के हल्के में अजय नगर पंचायत में सरपंच पद के लिए कांग्रेस उम्मीदवार कंवलजीत कौर संधू तथा बाबा दर्शन सिंह पंचायत में सरपंच पद के लिए कांग्रेस के सुखदेव सिंह को सर्व सम्मति से चुन लिया गया। बॉलीवुड स्टार राज बब्बर ने अपने अमृतसर दौरे के दौरान विधायक डॉक्टर राजकुमार वेरका के साथ इन सबको सम्मानित किया।

इस मौके पर डॉ. वेरका ने कहा कि पंचायती चुनाव में उनके हल्के के सभी उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे। उन्होंने राज बब्बर को धन्यवाद किया कि उनहोने कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को सम्मानित करके उनका मनोबल बढ़ाया है। उन्होंने कहा है कि उन्हे खुशी है कि कांग्रेस पार्टी ने महिला शक्ति को पहल दी है जिसकी बदौलत आज महिला गांव और शहरों में राजनीतिक चुनावें में हिस्सा लेकर आगे आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *