पुलवामा अटैक के बाद विरोधी कर रहे हैं गलत प्रचार : निर्मला सीतारमण

गुरुग्राम : लोकसभा चुनाव में सोशल मीडिया की भूमिका का सकारात्मक उपयोग करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपनी गतिविधियां तेज कर दी है। रविवार को देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोशल मीडिया वाॅलिंटियर्स मीट में सोशल मीडिया सैनिकों को जरूरी टिप्स दिए। रक्षा मंत्री ने कहा तकनीक के जरिए यह आपने सुनिश्चित करना है कि प्रचार-प्रसार किस प्रकार से किया जा सके और राष्ट्रविरोधी गतिविधियों पर कैसे लगाम लगाई जा सके।

बता दें कि रविवार को हरियाणा भाजपा आईटी सेल की ओर से गुरुग्राम में वाॅलिनिटयर्स मीट का आयोजन किया गया है। इस मीट में 2000 से अधिक वाॅलिनिटियर्स भाग ले रहे हैं जिन्हें आज भारत की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने संबोधित किया और उन्हें तकनीकी रूप से जरूरी टिप्स दिए। इस मौके पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुरेश भट्ठ भी मौजूद थे।

गुरुग्राम में कार्यक्रम के दौरान रक्षा मंत्री ने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा पुलवामा और बालाकोट हमले के बाद तो सोशल हैंडल्स में बाढ़ सी आ गई है। नए-नए वीडिया वायरल किए जा रहे हैं और जनता में गलत मैसेज फारवर्ड हो रहैं हैं। उन्होंने कहा भाजपा के सोशन मीडिया सैनिक अब अलर्ट हो जाएं और भ्रामक प्रचार करने वालों पर कड़ी नजर रखें।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *