वैगन-आर कार छिनने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

बहादुरगढ़, संजय शर्मा/रवि कुमार:- झज्जर पुलिस की एक टीम द्वारा गाड़ी छीनने के मामले में एक आरोपी को काबू किया गया । आरोपी को पूछताछ के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है। मामले की जानकारी देते हुए थाना आसौदा में तैनात उपनिरीक्षक जोगिंदर सिंह ने बताया कि बीते अक्तूबर माह में गांव रोहद के एरिया से वैगनआर गाड़ी छीनने के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है ।
उन्होंने बताया कि प्रदीप निवासी सुखपुरा रोहतक ने शिकायत देते हुए बताया था कि वह 18 अक्तूबर 2018 को अपनी वैगन आर कार को लेकर दिल्ली से अपने घर रोहतक के लिए चला था । वह जब दहकोरा रोड गांव रोहद के पास पहुंचा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन नौजवान लड़के आए । तीनों ने मोटरसाइकिल को उसकी कार के आगे अड़ाकर जबरदस्ती रुकवाया । उसकी कार का सामने वाला शीशा तोड़ दिया ।
उसे कार से बाहर निकाल लिया । उसके साथ मारपीट करते हुए हथियारों के बल पर उसका मोबाइल फोन, पर्स जिसमें नगद रुपए व अन्य जरूरी कागजात थे छीन लिए और उसकी गाड़ी को लेकर भाग गए । शिकायत पर तत्परता से कार्रवाई करते हुए थाना सदर बहादुरगढ़ में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *