एनएसयूआई अध्यक्ष ने संभाला पदभार

Spread the love

देश के विभिन्न राज्यों से आए सैंकड़ों भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) के कार्यकर्ताओं के उत्साह और ऊर्जा का स्वागत करते हुए एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने सोमवार को रायसीना रोड स्थित मुख्यालय में अपना पदभार संभाला। इससे पहले कुंदन ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। राहुल गांधी ने भी उन्हें नई चुनौतियों के लिए शुभकामनाएं दीं। कुंदन ने राहुल का धन्यवाद करते हुए कहा कि जिस प्रकार उन्होंने उस पर विश्वास दिखाया है वह इस पर खरे उतरने की कोशिश करेंगे।

इस दौरान उन्होंने छात्र समुदाय के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा भी की। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को आश्वासन देते हुए कहा कि वह संगठन को मजबूत करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। इसके बाद वह एनएसयूआई मुख्यालय पहुंचे जहां सुबह से ही देश के विभिन्न राज्यों से आए सैकड़ों कार्यकर्ता पहले से हाथों में फूलों का गुलदस्ता लिए खड़े थे।

कार्यक्रम के दौरान एआईसीसी के संयुक्त सचिव व NSUI के इंचार्ज रुचि गुप्ता, शाहनवाज चौधरी, पूर्व अध्यख फिरोज खान, इफ्तिखार अहमद, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अक्षय लाकड़ा और साइमन फारुकी आदि शामिल रहे। कार्यक्रम शुरू करने से पहले सभी एनएसयूआई सदस्यों ने पुलवामा में हुए देश के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान नीरज कुंदन ने कहा कि आतंकी हमले में शहीद हुए परिजनों के लिए एनएसयूआई एक राष्ट्रव्यापी दान अभियान शुरू करने जा रही है। उसके बाद उन्होंने विधिवत एनएसयूआई का झंडा फहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.