कई ऐसे स्टार किड्स है जिनके माता पिता बॉलीवुड में स्थापित है पर इनकी दिलचस्पी बॉलीवुड में नहीं

Spread the love

हमेशा से लोगों का ये सोचना रहा है की डॉक्टर का बेटा डॉक्टर और इंजीनियर का बेटा भले ही इंजिनियर न बने पर बॉलीवुड अभिनेता या अभिनेत्री के बच्चे बॉलीवुड में ही अपना करियर बनाएँगे। ऐसा बहुत बार देखा भी गया है की फ़िल्मी बैकग्राउंड से आने वाले बच्चे – स्टार किड्स फिल्म इंडस्ट्री को ही आसान विकल्प के तौर पर चुनते है। लेकिन फिर भी कई ऐसे स्टार किड्स है जिनके माता पिता या रिश्तेदार बॉलीवुड में स्थापित है पर इनकी दिलचस्पी कभी बॉलीवुड में नहीं रही।

1. कृष्णा श्राफ :

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ बेहद स्टाइलिश और बला सी खूबसूरत है। सोशल मीडिया पर बेहद पॉपुलर स्टार किड्स होने के बाद भी इन्होने अब तक बॉलीवुड में एंट्री नहीं ली है।

2.सुजैन खान:

अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन भी खूबसूरती में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है पर इन्होने भी बॉलीवुड को अपना करियर नहीं बनाया और इंटीरियर डिजाइनर के तौर पर अपनी पहचान बनायीं। ह्रितिक रोशन से भले ही अब इनका तलाक हो गया हो पर इनके पास हमेशा बॉलीवुड में जाने का चांस था।

3.रिया कपूर:

मशहूर अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने अपनी बड़ी बहन सोनम कपूर की तरह बॉलीवुड की राह चुनने के बजाये हमेशा लाइम लाइट से दूरी बना कर रखी। नामी स्टारकिड और खूबसूरत होने के बावजूद ये बॉलीवुड से दूर है।

4.ऋद्धिमा कपूर:

वेटेरन स्टार ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा भी उन स्टार किड्स में है जो बॉलीवुड से दूर है। उनके भाई रणबीर कपूर खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर चुके है पर रिद्धिमा शादी करके ज्वैलरी डिज़ाइन का बिज़नेस कर रही है।

5. श्वेता बच्चन नन्दा:

सुपरस्टार अमिताभ और एक्ट्रेस जया बच्चन की बेटी श्वेता का बॉलीवुड से कभी खास लगाव नहीं रहा और इन्होने भी बॉलीवुड से किनारा कर मशहूर व्यवसायी निखिल नंदा से शादी की। इनके भाई अभिषेक और भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन भी बॉलीवुड में स्थापित है पर ये हमेशा लाइमलाइट से दूर रहती है पर अब इनकी बेटी नव्या नवेली मशहूर उन स्टार किड्स में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *