मंगलवार को भारत में लॉन्च होगा नोकिया 5310 फीचर फोन,नया टीज़र ज़ारी

नई दिल्ली. 16 जून को HMD ग्लोबल अपने पॉपुलर फीचर फोन नोकिया 5310 को भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। हाल ही में कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इसकी जानकारी दी। इस फीचर फोन को मार्च महीने में ग्लोबल मार्केट में पेश किया जा चुका है। यह 2007 में आए नोकिया 5310 एक्सप्रेस म्यूजिक का रिफ्रेश्ड वर्ज़न है। नए नोकिया 5310 फोन मल्टी-कलर्ड डिज़ाइन और फिजिकल प्लेबैक कंट्रोल्स मिलेंगे।

नोकिया 5310 फीचर फोन: लॉन्चिंग डेट

  • नोकिया मोबाइल्स इंडिया के ट्विटर हैंडल पर नया टीज़र ज़ारी किया गया है, जिससे नोकिया 5310 के लॉन्चिंग डेट को उजागर किया गया है।
  • टीज़र के मुताबिक, नोकिया के इस फीचर फोन को पांच दिनों में पेश कर दिया जाएगा। यानी इसे 16 जून को लॉन्च किया जाएगा। एचएमडी ग्लोबल ने अपनी वेबसाइट पर फोन के लिए रजिस्ट्रेशन का शुरू कर दिए हैं। यह व्हाइट/ रेड और ब्लैक/ रेड कलर में उपलब्ध होगा।

नोकिया 5310 फीचर फोन: स्पेसिफिकेशन

  • स्पेसिफिकेशन की बात करें तो नोकिया 5310 कई नए अपग्रेड के साथ आया है। हालांकि, एचएमडी ग्लोबल ने इस बात पर ज्यादा ज़ोर दिया कि यह फोन अपने पिछले फोन की तरह खासतौर पर ‘संगीत प्रेमियों’ के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें 2.4 इंच के QVGA डिस्प्ले के साथ डुअल फ्रंट फेसिंग स्पीकर्स और फिजिकल कीपैड दिया गया है। इसके अलावा, यह फोन डुअल सिम और सिंगल सिम ऑप्शन के साथ आता है।
  • इसके साथ ही नोकिया 5310 फोन में मीडियाटेक MT6260A प्रोसेसर और 8MB रैम है। यह फोन नोकिया सीरीज़ 30+ सॉफ्टवेयर पर काम करता है और इसकी इंटरनल स्टोरेज 16MB है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड (32GB तक) के ज़रिए बढ़ाया जा सकता है।
  • इसमें 1,200 एमएएच की रीमूवल बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसमें 7.5 घंटे तक टॉक टाइम मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *