तमाम रैलियों का जवाब देने के लिए एनडीए पटना में एक बड़ी रैली की तैयारी में

महागठबंधन की तमाम रैलियों का जवाब देने के लिए एनडीए पटना में एक बड़ी रैली की तैयारी में है. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 24 फरवरी रविवार का समय मांगा जा रहा हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और केंद्रीय खाद्य उपभोक्ता मंत्री रामविलास पासवान सहित एनडीए के सभी बड़े नेता रैली में शिरकत करेंगे. 27 अक्टूबर 2013 को पटना के गांधी मैदान में हुंकार रैली के बाद नरेंद्र मोदी की यह दूसरी रैली होगी. गौरतलब है कि फरवरी में राहुल गांधी की रैली पटना में प्रस्तावित है.

आपको बता दें कि तीन फरवरी को गांधी मैदान में कांग्रेस रैली करने जा रही है. करीब तीस साल के बाद कांग्रेस अपने बूते यह रैली करेगी. इस रैली को राहुल गांधी संबोधित करने वाले हैं.

भाजपा पिछड़ा मोर्चा को दो दिवसीय राष्ट्रीय सम्मेलन 15 व 16 फरवरी को है. पहले भाजपा ने कांग्रेस रैली के काट में 16 फरवरी को पिछड़ा मोर्चा के देश भर से आए प्रतिनिधियों का गांधी मैदान में खुला अधिवेशन आयोजित करने की रणनीति तैयार की, लेकिन लोकसभा चुनाव मैदान में उतरने से पहले सहयोगी दलों में कोई गलत संदेश न जाए इससे बचने के लिए अब पार्टी ने गांधी मैदान में एनडीए के तीनों दल की संयुक्त रैली बुलाने का मन बनाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *