इनेलो देगी महिलाओं और युवाओं को ज्यादा टिकट : अभय चौटाला

सिरसा : ऐलनाबाद के विधायक अभय चौटाला का कहना है कि पार्टी चौधरी देवीलाल एवं ओमप्रकाश चौटाला की नीतियों का अनुसरण करते हुए लोकसभा चुनाव में 33 फीसदी टिकटें महिलाओं को देंगी जबकि दो युवाओं को भी चुनावी मैदान में उतारा जाएगा। अभय चौटाला ने यह भी कहा कि विधानसभा में मुख्यमंत्री ने 4200 रुपए समर्थन मूल्य पर सरसों की खरीद का वादा किया था, पर किसानों की सरसों खुले बाजार में 3200 रुपए क्विंटल बिक रही हैं जबकि सरकार ने अभी तक सरसों की खरीद शुरू नहीं की है जिसके कारण किसानों को एक हजार रूपए क्विंटल का नुकसान हो रहा है तथा सरकार की पोल खुल गई है कि वह किसानों की कितनी हितैषी है।

अभय ने कहा कि वे आने वाले 3-4 दिन में स्वास्थ्य विभाग के एक बड़े घोटाले को चंडीगढ़ में प्रेस के माध्यम से उजागर करेंगे। अभय चौटाला आज डबवाली रोड स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अभय चौटाला ने कहा कि इनैलो को कमजोर बताने वाली भारतीय जनता पार्टी को चुनाव के शुरूआत में ही जनता के भारी विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

फरीदाबाद के पिरथला में भाजपा नेता कलराज मिश्र एवं सांसद कृष्ण गुज्जर को जनता के विरोध का सामना करना पड़ा और बिना बोले ही वहां से जाना पड़ा। इसी तरह से बाढड़़ा विधानसभा के गांव चिडिय़ा में भाजपा विधायक एवं सांसद को लोगों ने बोलने नहीं दिया। अभय ङ्क्षसह ने कहा कि किसान, मजदूर, व्यापारी, दुकानदार, युवा सभी तबके इस सरकार से आहत हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *