18 साल की युवती की धारदार हथियार से हत्या

Spread the love

फरीदाबाद. सेक्टर-7 थाना क्षेत्र में एक युवती की दिनदहाड़े घर में घुसकर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। घटना के वक्त युवती अकेली थी। उसके माता-पिता सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं, जबकि छोटा भाई 10वीं का छात्र है। दोपहर में जब वह घर आया तो देखा कि बहन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है। उसने माता-पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई, लेकिन हत्यारे का अभी तक सुराग नहीं लग पाया है। बताया जाता है कि छात्रा के शरीर पर कपड़े नहीं थे। आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म कर हत्या की गई है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।
युवती पिछले हफ्ते ही 12वीं कक्षा पास की थी, शिक्षक माता-पिता गए थे स्कूल

सेक्टर 7 थाना क्षेत्र के एक सेक्टर में शिक्षक का परिवार रहता है। यह मूलरूप से झज्जर निवासी हैं। दो साल पहले यहां अाए थे। पति-पत्नी दोनों सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। उनकी बड़ी बेटी पिछले हफ्ते सीबीएसई से 12वीं कक्षा पास की थी, जबकि बेटा अभी 10वीं क्लास का छात्र है।

शुक्रवार को पति-पत्नी और बेटा अपने अपने स्कूल चले गए। घर में 18 साल की बेटी अकेली थी। इसी दौरान हत्यारा घर में घुस गया और उसके सिर और गले पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी। सूत्रों का कहना है कि छात्रा के शरीर से कपड़े उतरे पड़े थे। दोपहर करीब डेढ़ बजे जब मृतका का भाई घर आया तो देखा कि बहन खून से लथपथ जमीन पर पड़ी है। शोर मचाते हुए उसने अपने माता-पिता को फोन कर घटना की जानकारी दी। शोर सुनकर आस-पड़ाेस के लोग जमा हो गए। सूचना मिलने पर एसीपी शहर बल्लभगढ़ जयवीर सिंह, एसएसओ सेक्टर 8, चौकी इंचार्ज सेक्टर 3, एफएसएल की टीम डॉक्टर मनीषा सहित क्राइम ब्रांच मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *