बेटे के इलाज के लिए रखे पैसे ले गए चोर

बादली। कस्बे के एक मकान में चोरी की वारदात हुई है। चोर मकान में घुसकर लाखों की नकदी समेत सोने व चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में सुनीता पत्नी रोहताश निवासी बादली ने कहा है कि वह पिछले कई दिनों से परिवार के अन्य सदस्यों के साथ दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में थी।

अस्पताल में उनके बेटे का इलाज चल रहा है। घर पर ताला लगा रखा था और मंगलवार को जब वे घर पर आए तो सभी ताले टूटे हुए मिले। कमरों में लगे तालों को टूटा देखकर सदस्यों के होश उड़ गए। कमरों के अंदर सामान देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था जबकि एक लाख 25 हजार रुपये, सोने की अंगूठी, चेन सहित अन्य सोने और चांदी के सभी कीमती जेवरात गायब थे।

सुनीता ने बताया कि जब घर का सामान नहीं मिला था तो पीछे का दरवाजा भी चेक किया। मकान के पिछले हिस्से का दरवाजा भी टूटा हुआ था। उन्होंने पुलिस को चोरी होने की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।दिल्ली के अस्पताल में थे परिवार वाले
पीड़ित परिवार दो दिनों से दिल्ली के अस्पताल में अपने बेटे का इलाज करा रहा था। बेटे की तबीयत गंभीर थी और दो दिनों से परिवार के सभी सदस्य अस्पताल में देखरेख में लगे थे। सुनीता के अनुसार लड़के के इलाज के लिए ही घर पर सवा लाख रुपये रखे हुए थे। इलाज को लेकर परिवार पहले ही काफी चिंतित था जबकि अब चोरी के बाद परिवार को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। वहीं, बादली थानेे के जांच अधिकारी सुरेंद्र कुमार ने कहा है कि केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही मामले को सुलझाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *