मातमपूर्सी से लौट रहे परिवार की गाड़ी को सामने से आ रहे वाहन ने मारी टक्कर, दो महिलाओं सहित पांच घायल

दादरी-दिल्ली मुख्यमार्ग पर इमलोटा नहर के समीप मातमपूर्सी से लौट रहे एक परिवार की क्रूजर गाड़ी को सामने से आ रहे वाहन ने टक्कर मार दी। घटना में पांच घायल हो गए। इनमें दो महिलाएं भी हैं। वहीं, घटना के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फरार हो गया। सदर थाना पुलिस ने घायलों के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में पालुवास निवासी जयवीर ने बताया कि वह भिवानी बस अड्डा के समीप चाय की दुकान चलाता है। रविवार सुबह करीब नौ बजे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रेवाड़ी के रत्नथल गांव मातमपूर्सी के लिए गया था।

क्रूजर गाड़ी ली थी जिसे ढाणी माहू निवासी सतबीर चला रहा था। गाड़ी में सत्यवीर, धर्मबीर, महाबीर, सज्जना, बबली, राजन, बिमला, कमलेश, गरिमा व अंतरा भी सवार थे। जयवीर ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े 12 बजे लौट रहे थे। इमलोटा नहर के समीप सामने से आए एक वाहन ने उनकी क्रूजर को कंडेक्टर साइड से टक्कर मार दी। जिससे गाड़ी में सवार पांच घायल हो गए।

उन्हें उपचार के लिए दादरी सिविल अस्पताल लाया गया। घायलों की पहचान ढाणी माहू निवासी बबली, धर्मबीर, सज्जना, सत्यवीर व महाबीर के रूप में हुई। वहीं, गाड़ी सवार अन्य को भी हल्की चोटें आई । उन्हें भी प्राथमिक उपचार दिया गया। मामले की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और घायलों के बयान दर्ज किए गए।

घायलों ने अपने बयान में बताया कि हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से अपना वाहन लेकर फरार हो गया। घायलों ने पुलिस को गाड़ी का नंबर भी बताया है। इस आधार पर सदर थाना पुलिस ने अज्ञात पर केस दर्ज कर गाड़ी नंबर आरोपी का पता लगाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *