पिता और उसके दोस्त ने नाबलिग बेटी को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया

रूपनगर। पंजाब में रिश्तों को कलंकित करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक पिता और उसके दोस्त ने अपनी नाबलिग बेटी को कथित रूप से अपनी हवस का शिकार बनाया है। यहीं नहीं पीडि़ता इस घिनौने अपराध के बाद गर्भवती भी हो गई। इस संबंध में पीडि़ता ने संबंधित थाने में मामला दर्ज कराया है। उधर मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार सत्रह वर्षीय नाबालिग लडक़ी से उसके पिता और उसके दोस्त ने कथित तौर पर कई बार दुष्कर्म किया जिसके बाद वह गर्भवती हो गई। मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ शुक्रवार को मामला दर्ज किया गया। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार मामले को लेकर रूपनगर सिविल लाइंस थाने के एसएचओ भरत भूषण ने बताया है कि लडक़ी सात महीने की गर्भवती है। वह इस जिले के एक गांव में अपने पिता के साथ रह रही थी।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस के बताया है कि लडक़ी के पिता और उसके एक दोस्त ने कई बार उससे दुष्कर्म किया। लडक़ी के गर्भवती होने के बारे में एक महिला एवं बाल संगठन ने पुलिस को सूचित किया था। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया है कि लडक़ी की मेडिकल जांच कराई गई और पिता तथा उसके दोस्त पर आईपीसी और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी ने बताया है कि मामला दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार है। उन्होंने बताया है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मारे जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *