लोकतंत्र के महापर्व में भागीदार बनें बहादुरगढ़ हलका वासी : कौशिक* 

बहादुरगढ़, समाचार क्यारी, सुुुनील कुमार/ हिमांशु :-भाजपा प्रत्याशी एवं विधायक नरेश कौशिक ने विधानसभा क्षेत्र वासियों को अपील की है कि वह आपसी भाईचारे, विकास और क्षेत्र की तरक्की के लिए मतदान करें। चुनाव प्रचार बंद होने के बाद आज दिनभर नरेश कौशिक ने जहां शहर के विभिन्न वार्डों में लोगों के घर-घर जाकर व्यक्तिगत संपर्क किया वहीं उन्होंने बूथ एजेंटों के साथ बैठक करके उन्हें पोलिंग बूथों के लिए भी रवाना किया।
नरेश कौशिक ने आज हलकावासियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने सौ से अधिक जनसभाओं को संबोधित किया। इसके अलावा दो बड़ी रैलियों का भी आयोजन किया गया। जिस दौरान सभी लोगों ने आपसी भाईचारे और विकास के नाम पर भाजपा की जनसभाओं में बढ़चढ़ भाग लिया। नरेश कौशिक ने कहा कि बहादुरगढ़ की सूझवान जनता ने चुनाव प्रचार के दौरान ऐसे लोगों को मुंह नहीं लगाया जिन्होंने यहां भाईचार बिगाडऩे का प्रयास किया। 
ऐसे लोग चुनाव से पहले ही अपनी हार मान चुके हैं।
उन्होंने लोगों को अधिक से अधिक संख्या में वोट डालने के लिए घर से बाहर निकलने की अपील करते हुए कहा कि अपने तथा अपने बच्चों के भविष्य के लिए मतदान में बढ़चढ़ भाग लें। नरेश कौशिक ने शहर के लाइन पार इलाके तथा अन्य क्षेत्रों के मतदाताओं से व्यक्तिगत बातचीत में कहा कि उन्हें किसी भी प्रलोभन में आने की जरूरत नहीं है। क्योंकि यह चुनाव पूरी तरह एक तरफा हो चुका है। यहां के लोग यह समझ चुके हैं कि उनका तथा उनके बच्चों का भविष्य भाजपा में सुरक्षित है। भाजपा ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो केवल विकास और आपसी भाईचारे की बात करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *