बादली हलके की राज में साझेदारी रखने के लिए खिलाएं कमल: औम प्रकाश धनखड़

झज्जर,समाचार क्यारी ,संजय  शर्मा रवि कुमार, ,बादली हलके से भाजपा प्रत्याशी औम प्रकाश  धनखड़ ने रविवार को हलके के मतदाताओं से डोर टू-डोर संपर्क साधते हुए कहा कि 21 अक्टूबर देश व बादली हलके के लिए अहम है। उन्होंने कहा कि  हलकावासी आज कमल का बटन दबाकर राज में साझेदारी बनाए रखने के लिए वोट करेंगे।  कमल का बटन दबाने से देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी के हाथ मजबूत होंगे,  बादली हलके में स्वर्णिम विकास व  समृद्घि का दौर आगे बढ़ेगा। कमल खिलने से पीएम मोदी मजबूत होगा और पाकिस्तान परेशान होगा। कमल खिलने से बादली हलके में विकास की गति तेज होगी और कांगेस परेशान होगी।
    औम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि बादली हलके का मतदाता समझदार है, और देश के दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए कमल का बटन दबाकर मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए 21 अक्टूबर का इंतजार कर रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले पांच वर्षों के दौरान बादली हलके में लोगों की भावनाओं के अनुरूप हुए विकास कार्यो से जनता खुश है।  धनखड़ ने कहा कि प्रदेश की जनता ने बहुत पहले ही भाजपा को एक और  सेवा का अवसर देने का मन बना लिया था। बादली हलके की जनता भी चाह रही है कि हलके के विकास की गति इसी तरह बनी रहे और हलके का  राज में  भी साझा बना रहे।
    औम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि उन्होंने हमेशा जनसेवा की भावना से राजनीति की है। बादली हलके का विकास मेरे लिए सर्वोपरि रहा, इसी कारण हलके में विकास कार्य करवा पाया। उन्होंने कहा कि अगले पांच वर्षो में बादली हलके को देश का सबसे विकसित हलका बनाने के लिए सभी हलवासी आज कमल का बटन दबाकर भागीदार बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *