सपना चौधरी की राजनीति में एंट्री और चुनाव लड़ने पर मां के 3 खुलासे, बोलीं- जितने मुंह उतनी बातें

सपना चौधरी की राजनीति में एंट्री और लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने को लेकर मां से बात की गई तो उन्होंने कई खुलासे किए। बोलीं, जितने मुंह उतनी बातें हैं अभी, सच जल्दी सामने आ जाएगा।

चर्चा महज एक अफवाह है
सपना चौधरी के किसी राजनीतिक पार्टी में शामिल होने की खबर पर मां नीलम ने कहा कि जितने मुंह उतनी बातें होती हैं। फिलहाल मीडिया और सोशल मीडिया पर जो भी चर्चा चल रही है, वह महज अफवाह है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरों पर उन्होंने कहा कि वह भी एक सेलेब्रिटी हैं, जिनके साथ फोटो वायरल हो रही हैं वह भी सेलेब्रिटी हैं। एक साथ फोटो खिंचवाने से यह साबित नहीं होता कि वह किसी पार्टी में शामिल हो गई हैं। सच का खुलासा सपना शूटिंग से लौटने के बाद करेंगी।

मथुरा से चुनाव प्रचार पर बोलीं कि देखेंगे
मथुरा से किसी भी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के सवाल पर मां नीलम ने कहा कि फिलहाल तो कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन मथुरा से भी एक सेलेब्रिटी सांसद हैं। अगर किसी पार्टी के लिए चुनाव प्रचार का मौका मिलेगा तो उस पर भी विचार किया जाएगा। सपना चौधरी की मां नीलम ने फिर दावा किया कि उनकी बेटी मौका मिलने पर यूपी से ही चुनाव लड़ेगी न कि हरियाणा से। सपना अपने राजनीतिक करियर को लेकर 1 अप्रैल को मीडिया के सामने खुलासा करेगी।

सांसद दीपेंद्र के खिलाफ नहीं लड़ेंगी सपना
सपना की मां नीलम रोहतक लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने के सवाल पर बोलीं कि रोहतक से हमारा भाई दीपेंद्र हुड्डा सांसद है। वह कभी भी अपने भाई के खिलाफ चुनाव मैदान में नहीं उतरेंगी। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य करवाए हैं। किसी भी राजनीतिक पार्टी के चुनाव प्रचार के सवाल पर उन्होंने कुछ भी कहने से मना कर दिया और बोलीं कि सपना के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

अभी दो साल और चुनाव नहीं लड़ सकती
सपना की मां नीलम ने कहा कि फिलहाल वह एक हिंदी गाने की शूटिंग में व्यस्त है। उम्र के लिहाज से वह दो साल और चुनाव नहीं लड़ सकती। सपना अभी किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो रही है। वहीं मनोज तिवारी ने सपना चौधरी से मुलाकात की पुष्टि की है। इस मुलाकात के बाद से राजनीतिक गलियारों में फिर से नए समीकरण के कयास लगाए जा रहे हैं। कांग्रेस में शामिल होने के इनकार के चंद घंटों बाद ही सपना चौधरी ने दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिलीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *