चंडीगढ़ : शहर में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 187 पहुंची

आज 6 नए मरीज सामने आए हैं, अब जो पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं, उनमें नए सेक्टरों में रहने वाले लोग हैं। अब संक्रमण नए इलाकों में फैल रहा है। आज पीजीआई में भर्ती दो और कोरोना मरीज स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। इस तरह अब तक चंडीगढ़ में 30 मरीज ठीक हो चुके हैं और तीन की मौत हो चुकी है। यानीकि मौजूदा समय में 154 एक्टिव मरीज हैं।

कांस्टेबल को संक्रमण

चंडीगढ़ पुलिस में तैनात एक महिला कांस्टेबल की काेरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। अब स्वास्थ्य विभाग यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि पॉजिटिव आई कांस्टेबल के संपर्क में कौन-कौन आया। इसके अलावा आज सेक्टर-16 के एक डॉक्टर भी कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गया। बापूधाम और धनास से 7 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

प्रशासन ने पीजीआई से मांगी सलाह– कैसे रोकें वायरस को
चंडीगढ़ में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं और प्रशासन हर तरह की व्यवस्था में फ्लॉप ही साबित हो रहा है। अब प्रशासक वीपी बदनोर ने पीजीआई और बाकी एक्सपर्ट्स से सलाह मांगी है कि चंडीगढ़ में कैसे नए मामलों को कंट्रोल करें। सोमवार को प्रशासक ने चंडीगढ़-पंचकूला और मोहाली के सीनियर ऑफिसर्स के साथ मीटिंग की। कहा कि कंटेनमेंट जोन में खाने और राशन बांटने को लेकर काम किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *