पीएम मोदी ने की अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलने की बात

Spread the love

(समाचार क्यारी) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलने की अपील का असर अब भाजपा के भीतर दिखने लगा है। अपने उद्बोधन में उन्होंने अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलने की बात की तो इधर उत्तराखंड भाजपा कार्यालय के पुस्तकालय में कुरान पहुंच गई। इस बीच प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि पार्टी अल्पसंख्यकों को साथ लेकर चलेगी।

पार्टी के सह मीडिया प्रभारी शादाब शम्स के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इस पुस्तकालय का उद्घाटन किया था। इसमें साहित्य और धर्म से जुड़ी कई पुस्तकें रखी गईं हैं? प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का सुझाव था कि यहां हर प्रकार का साहित्य रखा जाए, ताकि पार्टी कार्यकर्ता ज्ञान अर्जित कर सकें।

इस कड़ी में यहां हर धर्म के ग्रंथ भी रखे जा रहे हैं। श्रीमद्भागवत गीता, बाइबिल के साथ ही यहां कुरान का हिंदी और उर्दू संस्करण रखा गया है। सारे धर्मों को जोड़कर एक खूबसूरत हिंदुस्तान कैसा हो, ये पुस्तकालय इसकी बड़ी नजीर है।

अल्पसंख्यकों को संगठन से जोड़ेगी पार्टी

पीएम मोदी के आह्वान और प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट के एलान के बाद माना जा रहा है कि पार्टी जल्द ही अल्पसंख्यकों को संगठन से जोड़ने का अभियान चलाएगी। प्रदेश में देहरादून, हरिद्वार और ऊधमसिंह नगर में अल्पसंख्यकों की बड़ी तादाद है। चुनाव में इन्हें निर्णायक माना जाता है।

प्रदेश अध्यक्ष का पंचायत चुनाव में जुटने का आह्वान

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने अपने स्वागत कार्यक्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे अब पंचायत चुनाव की तैयारी में जुट जाएं। उन्होंने कहा कि जिस तरह पार्टी ने विधानसभा के उपचुनाव, निकाय चुनाव और अब लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की है, उसी तरह पंचायत चुनाव में भी जीत दर्ज करनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *