15 सितंबर के आस-पास लगेगी आचार संहिता, एक महीने बाद होंगे विधानसभा चुनाव: सीएम मनोहर

  • सिरसा ,समाचार क्यारी, राजेश कुमार :- सिरसा के पांचों विधानसभा क्षेत्र कवर करने के बाद शुक्रवार को मुख्यमंत्री मनोहर ने कहा कि 15 सितंबर के आसपास आचार संहिता लग जाएगी और 15 अक्टूबर के आस पास हरियाणा में विधानसभा का चुनाव होगा। जन आशीर्वाद यात्रा के अंतिम पड़ाव में सुभाष चौक पर पहुंची थी, यहां मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया। इस मोके पर सिरसा की सांसद सुनीता दुग्गल सांसद, संजय भाटिया मंत्री, कर्ण देव कंबोज, मंत्री बनवारी लाल, विधायक कमल गुप्ता सिरसा के विधायक मक्खन सिंगला सहित भाजपा के अन्य नेता मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने विपक्ष व इनेलो पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले की सरकारों के दौरान सेवा की वजह राजनेता सुख भोगने के लिए शासन करते थे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का खुला खेल खेला जाता था, अफॉर्डेबल हाउसिंग स्कीम में भी और सीएलयू के नाम पर भी मनमर्जी से सौदेबाजी की जाती थी। एचसीएस की नौकरियां भी बेची जाती थी नौकरियों के नाम पर पर्ची और खर्ची का धंधा चलता था।

युवाओं को करवाएंगे नशे से मुक्त
नशे पर पाबंदी की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को तख्तियां दिखा रहे युवाओं की तरफ इशारा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि आपकी बात मुझ तक पहुंच चुकी है, आप निश्चिंत रहें सिरसा व आसपास के क्षेत्रों में ऐसा जरूर बढ़ रहा है, रोकथाम के लिए यथासंभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 8 राज्यों में एक साथ मिलकर ड्रग कंट्रोल समिति का गठन किया जा रहा है। नशाबंदी में सेव करने वाली संस्थाओं को भी सम्मानित किया जा रहा है। नशे को खत्म करने के लिए स्टेटस का भी गठन किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *