आपकी सारी बात मंजूर लेकिन इस बार झज्जर जरूर : सीएम

Spread the love

झज्जर, समाचार क्यारी संजय शर्मा /रवि कुमार :- हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रति आपकी भावनाओं को मैं सम्मान करता हूं और आपकी सारी बात मंजूर लेकिन इस बार झज्जर जरूर। झज्जर विधानसभा क्षेत्र में पहुंचने पर मिले अपार जन समर्थन से उत्साहित होकर मुख्यमंत्री ने यह बात हलके के गांवों में जन आशीर्वाद यात्रा के स्वागत कार्यक्रम में कही। मुख्यमंत्री का झज्जर हलके के गांवों में जनता द्वारा पुष्प वर्षा के साथ अभिनंदन किया गया और मुख्यमंत्री को भरपूर समर्थन देने का विश्वास झज्जर हलके की जनता द्वारा दिलाया गया।
मुख्यमंत्री ने स्वागत कार्यक्रम के दौरान विपक्ष से सजग रहने के लिए प्रेरित किया और कहा कि हमारी सरकार ने एक सुख माहौल बनाया है और प्रदेश से भ्रष्टïाचार को समाप्त करते के साथ ही भयमुक्त, पारदर्शी माहौल पूरे प्रदेश की जनता के सामने पेश किया है।
जन आशीर्वाद यात्रा में मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री औमप्रकाश धनखड़, सांसद डा. अरविंद शर्मा, सांसद संजय भाटिया, जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल, सीएम के ओएसडी भूपेश्वर दयाल, मीडिया ओएसडी अमित आर्य सहित अनेक वरिष्ठ नेता भी बेरी पहुंचे।
झज्जर विधानसभा क्षेत्र में इन स्थानों पर हुआ यात्रा का स्वागत
झज्जर विधानसभा क्षेत्र के गांव छुछकवास में हरियाणा महिला विकास निगम की चेयरपर्सन सुनीता चौहान, महेंद्र यादव, प्रमोद ठेकेदार, नसीब, सोनू मातनहेल, बिजेंद्र मातनहेल, गांव मारौत में पूर्व मंत्री कांता देवी, गांव ग्वालिसन में कप्तान बिरधाना, साधु राम झामरी, सुरेंद्र कड़ौदा, गांव तलाव में इंजीनियर कृष्ण कुमार, बाइपास झज्जर पर एडवोकेट धर्मपाल, मॉडल टाऊन में सीमा दहिया, सुनीता धनखड़ व जगदीश खटक, जहांआरा बाग स्टेडियम में डा. राकेश कुमार, भगत सिंह चौक पर विकास वाल्मीकि, छिक्कारा चौक पर महेश कुमार, अंबेडकर चौक पर जीत राम खन्ना, बेरी गेट चौक पर रमेश वाल्मीकि, मंगलीराम पार्क पर रामकुमार राजौरा, छारा चुंगी पर प्यारे लाल कटारिया, अग्रसेन चौक पर केशव सिंघल, शहीदी पार्क झज्जर पर बिजेंद्र बडग़ुजर, राशलवाला मोड़ पर डा. धर्मेंद्र बब्लू, गांव कबलाना में शंभूराम काकराण ने यात्रा का स्वागत किया।