संवेदनशीलता के साथ जनसेवा की भावना से कार्य करें अधिकारी : कृषि मंत्री 

Spread the love

झज्जर, समाचार क्यारी, संजय शर्मा/ रवी कुमार:- प्रदेश के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को बादली विधान सभा क्षेत्र के आर्धा दर्जन से ज्यादा गांवों में ग्रामीणों से सीधा संवाद करते हुए उनकी समस्याएं सुनीं और मौके पर उपस्थित अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर समाधान के आदेश दिए। कृषि मंत्री ने बाबेपुर, गिरधरपुर, धारौली, तुंबाहेड़ीं,मुबारिकपुर, जैतपुर,न्यौला और लुहारी में अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा कि गर्मी के मौसम में पेयजल व बिजली आपूर्ति की समयसारिणी के अनुसार आपूर्ति सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि अधिकारी आमजन की बात संवेदनशीलता के साथ सुनें और जनसेवा की भावना के साथ प्राथमिकता तय करते हुए आमजन की समस्याओं का समाधान करें। कृषि मंत्री ने अपने संबोधन में लोकसभा चुनाव में रोहतक सीट से कमल खिलाने के लिए भी ग्रामीणों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि विधान सभा चुनाव में भी बादली से कमल खिलाकर राज में साझीदारी बनाए रखने का आहवान किया।
लुहारी में कांग्रेस नेता ठाकुर बीर सिंह चौहान और इनेलो के पूर्व जिला महासचिव पूर्व सरंपच सुरेश कुमार उर्फ नीटू ने अपने समर्थकों सहित कृषि मंत्री औमप्रकाश धनखड़ की मौजूदगी में अपने-अपने राजनीतिक दलों विदा करते हुए भाजपा ज्वाईन की। कृषि मंत्री ने दोनों नेताओं व उनके समर्थकों का भाजपा, पीएम मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल की नीतियों में आस्था प्रकट करने के लिए धन्यवाद किया।
पाटौदा में आयोजित एक अन्य कार्यक्रम में बावरिया समाज के नेता हरिराम थानेदार ने अपने समर्थकों सहित भारतीय जनता पार्टी में आस्था जताते हुए कहा कि
बादली से विधायक एवं प्रदेश सरकार में कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने बादली हलके में बहुत काम करवाएं हैं। गांवों में ओपन जिम, पार्क एवं व्यायामशालाएं, चौपालों की दशा सुधारना, सड़कों का सुधारीकरण व चौड़ीकरण करवाना,गरीब समाज के हित की बात करना, पीएम मोदी द्वारा देश को सशक्त बनाना ऐसे कार्य हैं जिनकी बदौलत उन्होंने अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया है। पाटौदा में ही रामचंद्र, हरिराम, रवि, लाल सिंह, सीताराम, विक्रम फकीरचंद, श्री भगवान, मनोज, रजनी, तोताराम, कृष्ण सहित अन्य लोगों ने कृषि मंत्री की मौजूदगी में भाजपा ज्वाईन की। तुंबाहेड़ी में भी कई लोगों ने भाजपा ज्वाईन की। कृषि मंत्री ने पार्टी में नये सदस्यों का स्वागत किया। इस अवसर पर हिसार कृषि विवि प्रबंधन बोर्ड सदस्य आनंद सागर, यादव महासभा के जिला प्रधान महीपाल यादव, जिप वाईस चेयरमैन योगेश सिलानी,छुछकवास के
सरपंच एवं भाजपा मंडल प्रधान महेंद्र यादव, विक्की ढाकला,प्रकाश माजरा भीष्मपाल सिहं सुबेदार निरंजन सिंह,संबधित गांवों की ग्राम पंचायत प्रतिनिधियों सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे। कृषि मंत्री के दौरे के दौरान एसडीएम झज्जर शिखा सहित अन्य विभागीय अधिकारी भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *