रिहायशी क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने में सरकार दे रही है पूरा सहयोग : कौशिक* 

– *विधायक नरेश कौशिक व एसडीएम तरूण पावरिया ने की ओमेक्स व शानवी रिहायशी क्षेत्र की विकास कार्यों की समीक्षा* 
– *सम्बंधित अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश* 
 *बहादुरगढ़, समाचार क्यारी सुनील कुमार ,हिमांशु:-
विधायक नरेश कौशिक ने कहा कि शहरी क्षेत्र की रिहायशी कॉलोनी ओमेक्स व शानवी के लोगों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करना प्रबंधन समिति का दायित्व है जिसे बखुबी निभाया जाए। प्रशासन की ओर से भी दी जाए वाली सुविधाओं में किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। प्रबंधन समिति अधिकारियों के साथ विधायक नरेश कौशिक व एसडीएम तरूण पावरिया ने बैठक ली और सम्बन्धित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
बैठक में विधायक कौशिक ने आरव सेवा समिति के साथ बातचीत करते हुए विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। उन्होंने उक्त रिहायशी क्षेत्र में पानी की गुणवत्ता, बिजली, सीवरेज सिस्टम, रखरखाव शुल्क, सीसीटीवी कैमरा लगवाने, क्लब सेवाएं, बस शेल्टर, सफाई, गार्डन, सड़क, स्ट्रीट लाइट आदि को योजनबद्ध तरीके से विकसित करने व सेवाएं देने पर बल दिया। उन्होंने कहा कि सरकार व प्रशासन की ओर हर संभव सहयोग दिया जा रहा है और किसी भी रूप से यहां के निवासियों को परेशानी न हो इसके लिए ठोस कदम उठाए जा रहे हैं। विधायक कौशिक ने कहा कि हरियाणा सरकार की ओर से उनका पूरा सहयोग है और जो भी पहलू ऊपरी स्तर पर समाधान के लिए होंगें वे सक्रिय रूप से उनकी पैरवी करेंगे।
एसडीएम तरूण पावरिया ने समिति पदाधिकारी को विश्वास दिलाया कि वे स्वयं आपके सहयोग के लिए पूरी मोनिटरिंग कर रहे हैं और प्रशासनिक स्तर पर विभागीय समस्या का समाधान सुनिश्चित किया जाएगा।
बैठक में आरव सेवा समिति की ओर से अध्यक्ष महेश हेड़ा,
उपाध्यक्ष सतीश घई, कोषाध्यक्ष के एस राणा और
नितिन शर्मा ने विस्तार से जानकारी दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *