झज्जर पुलिस को कामयाबी: 25 हजार का ईनामी बदमाश जलदीप गिरफ्तार, तीन दिन के रिमांड पर लिया

Spread the love

समाचार क्यारी डेस्क , हरियाणा के झज्जर में बरहाना गांव निवासी शराब ठेकेदार प्रवीण की हत्या, षड़यंत्र के आरोपी 25 हजार के ईनामी बदमाश जलदीप बरहाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह हत्या, हत्या का प्रयास, जान से मारने की धमकी, आपराधिक साजिश आदि के अनेक आपराधिक मामलों में अति वांछित है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। जहां से अदालत ने उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

रिमांड के दौरान पुलिस ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में पहले भी नौ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।  निरीक्षक मनोज कुमार के नेतृत्व में अपराध जांच शाखा द्वितीय बहादुरगढ़ की टीम ने इनामी बदमाश जलदीप निवासी बहराना को कुलताना सांपला रोड क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

मनोज कुमार ने बताया कि शराब के ठेके में हिस्सेदारी को लेकर हुए विवाद की रंजिश पर 5 सितंबर 2021 को रामबीर व प्रदीप उर्फ धोला निवासी बहराना ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर गांव बहराना में गोलियां मारकर प्रवीण की हत्या करने की वारदात को अंजाम दिया था।

हत्या की उपरोक्त वारदात के संबंध में थाना दुजाना में आरोपियों के खिलाफ 5 सितंबर 2021 को अलग-अलग धाराओं के तहत आपराधिक मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि सीआईए टू बहादुरगढ़ की गिरफ्त में आए आरोपी जलदीप उर्फ कालू पुत्र बेड़ा सिंह निवासी गांव बहराना ने प्रारंभिक पूछताछ में गांव बहराना में हुई प्रवीण की हत्या की वारदात के संबंध में खुलासा किया।
इनामी बदमाश को अदालत में पेश किया गया है। तीन दिन के पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी से पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। – मनोज कुमार, सीआईए-2 प्रभारी, बहादुरगढ़।

Leave a Reply

Your email address will not be published.