जीवन ज्योति स्कूल सोंधी की छात्राओं ने जाने आईएस अधिकारी बनने के टिप्स

Spread the love
 जीवन ज्योति सीनियर सेकेंडरी पब्लिक स्कूल सौंधी की छात्राओं ने जिला उपायुक्त श्रीमती सोनल गोयल से मिल कर लिया आशीर्वाद और एक आईएएस अधिकारी बनने के लिए हमें क्या क्या और कैसे पढ़ाई करनी चाहिए के बारे में जाना ।
स्कूल की छात्राओं ने उपायुक्त महोदया से  कुछ प्रश्न भी किए, जिनका जवाब उपायुक्त महोदया ने बच्चों को अपने पास बिठाकर बहुत ही अच्छे तरीके से समझाया, और बताया कि हम जीवन में चाहे कितने भी बड़े पद पर पहुंच जाएं हमें हमेशा अपने माता-पिता गुरुजनों व अपने बड़ों को सम्मान देना चाहिए, हमें सबसे पहले अपने समाज, प्रदेश व देश के हित में सोचना चाहिए व कार्य भी करना चाहिए तभी हम अपने देश के अच्छे व जिम्मेदार नागरिक कहलाएंगे।
 स्कूल निदेशिका श्रीमती नीलम गुलिया ने उपायुक्त महोदया का आभार प्रकट किया कि उनके कार्यकाल में झज्जर को नई पहचान मिली। उपायुक्त महोदया ने ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाली महिलाओं को हमेशा आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। डीसी महोदया ने जिले में विभिन्न कार्यक्रमों की शुरुआत की, महिला चौपाल, बेटी को जन्म देने वाली माताओं को सम्मानित करके, महिलाओं को घूंघट की चारदीवारी से बाहर निकलने जैसे विभिन्न कार्यक्रमों की शुरुआत की ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.