पीएम मोदी की रोहतक में दस मई को होगी ऐतिहासिक रैली : धनखड़

झज्जर समाचार क्यारी( सुनील कुमार/ हिमांशु) दस मई को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक में ऐतिहासिक रैली होगी और  प्रदेश मे अब तक हुई सभी रैलियों में भीड़ के रिकार्ड तोड़ देगी। रैली में उमड़ी भारी भीड़ यह तय कर देगी कि  प्रदेश में भाजपा सभी दस सीटें बड़े अंतर से जीतने जा रही है। प्रदेश के कृषि मंत्री, पार्टी के स्टार प्रचारक और पीएम मोदी की रोहतक रैली के संयोजक औमप्रकाश धनखड़ ने शुक्रवार को कलानौर हलके के गांवों में पार्टी प्रत्याशी डॉ अरविंद शर्मा के लिए वोट देने की अपील करते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता वंशवाद और परिवारवाद की राजनीतिक दुकानों को बंद करने का मन बना चुकी है। लोकसभा चुनाव में कई परिवारों की राजनीतिक दुकान एक साथ बंद हो जाएगी। कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने कलानौर  हल्के के गांव बलियाना, नौनंद, कारौर, पहरावर, बालंद, रिटौली,करौथा खेड़ी साध सहित कई गांवों में जनसभाओं को संबोधित किया और पार्टी प्रत्याशी अरविंद शर्मा के लिए वोट मांगे। धनखड़ ने कहा कि मोदी की ताकत है  जिसने मसूद अजहर जैसे आंतकी को यूएनओ में आंतकवादी घोषित करवाते हुए सभी तरह के प्रतिबंद लगवा दिए हैं।
   कृषि मंत्री ने कहा कि देश की जनता पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यो की बदौलत नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले चुकी है। धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने वर्ष 2022 तक किसानों की आय को दोगुणा करने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए घोषणा पत्र में अपने संकल्प दोहराते हुए किसान हितैषी नीतियों पर विशेष फोकस किया है।  उन्होंने कहा कि भाजपा देश को सशक्त और मजबूत करने की बात कहती है, आंतकवाद को कुचलने की बात कहती है, दूसरी तरफ कांग्रेस अफस्पा और देश द्रोह की धारा को हटाने की बात कहती है। अगर देश में कोई पाकिस्तान के नारे लगाएगा तो उसे पुलिस किस धारा में गिरफ्ïतार करेगी,क्या कांगे्रस यह बताएगी।
  धनखड़ ने कहा कि  कांगे्रस अफस्पा को हटाकर सेनाओं के मनोबल को कमजोर करना चाहती है। कृषि मंत्री ने कहा कि यह बात कंाग्रेस को भी पता है कि जनता उसे नकार चुकी है लेकिन हताशा व निराशा में देशद्रोह का कानून व अफस्पा को हटाने की बात अपने घोषणा पत्र में कहकर किस को खुश करने का प्रयास कर रही है , कांग्रेस को यह बात देश की जनता को बतानी होगी। कांग्रेस पार्टी आंतकवाद के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम को कमजोर करने का असफसल प्रयास कर रही है। धनखड़ ने कहा कि कमल पर दबाया खटका सीधा मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का काम करेगा। पार्टी प्रत्याशी  डॉ अरविंद ने कहा कि कांग्रेस ने देश को कमजोर करने का काम किया है। देश में भ्रष्टïाचार,परिवारवाद, वंशवाद को बढ़ावा देने का काम किया है। भाजपा ने पारदर्शी शासन दिया। बिना पर्ची और खर्ची नौकरी दी। भ्रष्टïाचार को दूर करने का काम किया। मोदी ने देश का गौरव बढ़ाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि  देश में वंशवाद समापन की ओर है वहीं रोहतक में भी इस बार वंशवाद और परिवारवाद की राजनीति का अंत हो जाएगा। इस अवसर रामअवतार, नरेंद्र वत्स, सुरेंद्र सरपंच, नवीन हुड्ïडा, साहिल दलाल, प्रवीण घुसकानी सहित पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *