Total Dhaamal Box Office Collection: ‘टोटल धमाल’ की अच्छी शुरुआत, लेकिन ‘गली बॉय’ से खाई मात

अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर कॉमेडी फिल्म ‘टोटल धमाल’ (Total Dhaamal) ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन किया है। हालांकि, फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिला-जुला रिसपॉन्स मिला है, इसके बावजूद फिल्म ने पहले दिन अच्छी कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बात की जानकारी दी है। फिल्म टोटल धमाल ने पहले दिन करीब 16 करोड़ 50 लाख का बिजनेस किया है। वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन और बढ़ने की उम्मीद है।

‘गली बॉय’ से खाई इस मामले में मात…
फिल्म टोटल धमाल ने बढ़िया ओपनिंग की है लेकिन ये फिल्म ओपनिंग डे कलेक्शन के मामले में ‘गली बॉय’ से मात खा गई। रणवीर सिंह की इस फिल्म ने पहले ही दिन 19.40 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जबकि ये फिल्म क्लास ऑडियंस के लिए थी और इस मामले में अजय देवगन की फिल्म का टारगेट ऑडियन्स काफी बड़ा है। लेकिन इससे ये साबित होता है कि दर्शक हर तरह का कंटेट देखना चाहते हैं।

बता दें कि इस फिल्म में अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अजय देवगन के अलावा, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, जॉनी लीवर, महेश मांजरेकर, सोनाक्षी सिन्हा और संजय मिश्र जैसे नामी एक्टर्स है। ‘धमाल’ सीरीज की इस तीसरी फिल्म ने अपनी पिछली दोनों ही फिल्मों को कमाई के मामले में मात दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *