भूपेंद्र हुड्डा की रैली के लिए गोहाना से पहले जीटी रोड पर लगा जाम समर्थकों की गाड़ियों से भरी दिखी सड़कें

गोहाना, समाचार क्यारी:
शुक्रवार को प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर प्रचार के लिए अंतिम दिन था और शुक्रवार को ही हरियाणा प्रदेश में दो बड़ी जन सभाओं का आयोजन किया गया रोहतक में प्रधानमंत्री मोदी की रैली और सोनीपत के गोहाना में भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा की रैली ।
कांग्रेस की इस रैली का आयोजन गोहाना में किया गया जिसके कारण गोहाना से पहले पढ़ने वाली जीटी रोड में भारी जाम देखने को मिला इस रूट से आने वाली सभी सड़कों पर कांग्रेस समर्थकों की गाड़ियों का सैलाब उमड़ आया था । चारों तरफ सिर्फ गाड़ियां ही गाड़ियां देखने को मिल रही थी जिसके चलते आम जनजीवन और आवागमन में दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा । वहीं जीटी रोड के इसी इलाके में कांग्रेस के कार्यकर्ता और पार्षद जगबीर सिंह से बात की समाचार क्यारी के संवाददाता ने
○ सबसे पहले दो इतनी मात्रा में आई हुई गाड़ियों के बारे में बताइए
देखिए जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आज गोहाना में भूपेंद्र हुड्डा और दीपेंद्र हुड्डा मिलकर रैली का आयोजन कर रहे हैं जिसका मुख्य उद्देश्य है अपने लोगों को यह समझाना और बताना कि हमें इस चुनाव में 36 बिरादरी को साथ लेकर लड़ना है इस रैली का मुख्य उद्देश्य ही यह है कि हम लोगों को बता सके कि किसी भी तरह की अफवाह का असर अपने ऊपर ना होने दें और शांति से भाईचारे के साथ इस चुनाव में भाग ले । और यही संदेश और इसका असर आप को इस रैली में देखने को मिल रहा है यह सभी गाड़ियां और इन में बैठे लोग अपना समर्थन भूपेंद्र हुड्डा भूपेंद्र हुड्डा के साथ देने के लिए हर क्षेत्र से अलग अलग विधानसभाओं से जिलों से शहरों से यहां एक साथ होकर पहुंचे हैं जिसका असर आज आपको इन सड़कों पर देखने को मिल रहा है ।
○ आज रोहतक में प्रधानमंत्री की रैली भी है उसका कितना असर पड़ेगा
सच बात तो यह है कि हमें भी इसके बारे में पता आप सभी मीडिया वालों से ही चलेगा क्योंकि हम सभी लोग आज पूरी तरह यहां पर उपस्थित है इसलिए वहां के बारे में कोई भी जानकारी दे पाना उचित नहीं होगा लेकिन अगर आप मुझसे पूछ रहे हैं तो मेरा यह मानना है मुझे यह लगता है कि दोनों रैलियों में फर्क लाखों और हजारों की भीड़ का होगा जहां जहां इस वक्त हुड्डा की रैली में लाखों की कतार में लोग इकट्ठे हो रहे हैं वहीं रोहतक में यह भीड़ हजारों की गिनती में सिमट कर रह जाएगी ।
○ प्रियंका गांधी का रोड शो पिछले दिनों हुआ उससे कितना फर्क पड़ेगा
 प्रियंका गांधी का रोड शो सिर्फ एक रोड शो नहीं था बल्कि किस तरह की नदी में लहरें आते हैं उसी तरह उनके साथ समर्थकों की एक लहर चल रही थी जिसका कोई अंत दिखाई नहीं दे रहा था जब किसी रोड शो में इस गर्मी के मौसम में भी इस हद तक समर्थन साथ खड़ा हो लोग साथ खड़े हो तो फिर उनका मतों में और वोटों में तब्दील होना तो तय है इसलिए यह बात तो साफ है की रोहतक से दीपेंद्र हुड्डा बड़ी जीत दर्ज करवाएंगे ।
○ आप खुद बादली विधानसभा क्षेत्र से पार्षद है बादली से इस बार के चुनावों का क्या नतीजा होगा
जी आपने बिल्कुल ठीक कहा मैं बादली विधानसभा क्षेत्र से पार्षद हूं इसीलिए बहुत सटीक तरीके से वहां के आसार को जानता हूं और इसीलिए दावे से कह सकता हूं कि बादली विधानसभा क्षेत्र से इस बार कांग्रेस को और दीपेंद्र हुड्डा को 30 से 35000 वोटों की जीत मिलेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *