जीबीपी ग्रुप के मालिक गैंगस्टर के निशाने पर थे,लाए गए गैंगस्टर दीपू ने पूछताछ में उगला सच

Spread the love

चंडीगढ़. सेक्टर-33 में शराब ठेकेदार अरविंद सिंगला के भाई के घर 17 गोलियां और सेक्टर-9 के शराब ठेके पर गोलियां चलाने के बाद भी शहर में तीसरी गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया जाना था। इस बार जीबीपी ग्रुप के मालिक बिल्डर सतीश गुप्ता के सेक्टर-19 स्थित घर पर गोलियां चलाकर दहशत फैलाने की तैयारी थी। इसका खुलासा पुलिस रिमांड पर अंबाला जेल से लाए गए गैंगस्टर दीपू ने किया है। चंडीगढ़ पुलिस ने सतीश गुप्ता की सुरक्षा के लिए उनके घर पर सिक्योरिटी तैनात कर दी है।

दीपू ने पुलिस को बताया कि उसने पहले पूछताछ में झूठ बोला था। उसने शूटर गैंग के सरगना लाॅरेंस बिश्नोई के कहने पर ही सेक्टर-9 के शराब ठेके और अरविंद सिंगला के भाई के घर पर गोलियां चलाई थीं। इतना ही नहीं क्राइम ब्रांच द्वारा पहले पकड़े गए जीरकपुर निवासी जिम संचालक आरोपी गुरसेवक ने ही सेक्टर-9 में गोली चलाने वाले शूटरों की मदद की थी।

वहीं, सेक्टर-9 में गोलियां चलाकर फरार हुए नारायणगढ़ निवासी शूटर वैंकेट गर्ग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वैंकेट ने भी खुलासा किया कि शहर में तीसरी वारदात को अंजाम दिया जाना था। वैंकेट ने ही इस तीसरी वारदात में आरोपियों को कार और रहने का ठिकाना उपलब्ध करवाना था।
वैंकेट ने पूछताछ में बताए शूटर्स के नाम 
पुलिस ने वैंकेट गर्ग को गिरफ्तार कर इंटेरोगेट किया। सेक्टर-9 के शराब ठेके पर जिस एक पिस्टल से गोलियां चलाई गई थीं, वह पुलिस ने उससे बरामद कर ली है।  उसने पूछताछ में खुलासा किया है कि जिन दो शूटर्स ने बाहर निकलकर गोलियां चलाई थीं, उनमें से जो शूटर दोनों हाथ में पिस्टल लेकर गोलियां चला रहा था, वह शूटर टोपी है। दूसरा शूटर दविंदर चावला है। अब दोनों की तलाश में पुलिस और क्राइमब्रांच की टीमें छापामारी कर रही हैं।

बिल्डर के घर पर पुलिस की तैनाती

2 जून को सेक्टर-9 शराब के ठेके पर फायरिंग मामले में पुलिस ने हमलावरों की मदद करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान नारायणगढ़ के वैंकेट गर्ग के रूप में हुई है। उसे पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से उसका 4 दिन का पुलिस रिमांड हासिल कर लिया गया है। पहले से सेक्टर-3 थाने में दर्ज आर्म्स एक्ट और कातिलाना हमला करने की एफआईआर में पुलिस ने आईपीसी की धारा 212 जोड़ दी है। इसके तहत ही आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *