कार-कैंटर की भिड़ंत में तीन की मौत

होडल : नेशनल हाईवे करमन बॉर्डर के निकट शनिवार सुबह तेज रफ्तार में अल्टो कार व कन्टेनर की भिडंत हो गई। घटना में कार सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए व मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल सिविल अस्पताल में भेज दिया। जहां घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें उपचार के बाद फरीदाबाद के लिए रैफर कर दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया।
पुलिस ने कन्टेनर को कब्जे में ले लिया है। जबकि चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एएसआई जोगेंदर सिंह ने बताया कि पलवल के गांव बाता निवासी योगेश ने बताया कि उनके परिवार से कार सवार देवीचरण उम्र 32 वर्षीय, राहुल उम्र 22 वर्षीय, भूरा उम्र 11 वर्षीय और 28 वर्षीय चंचल और मोनू लडकी 25 वर्षीय कोसीकलां स्थित कोकिलावन धाम में भंडारा करने के लिए गए थे और जब वह कोकिलावन से वापिस लौट रहे थे तो होडल के करमन बॉर्डर के समीप उनकी ऑल्टो व कन्टेनर की भिडंत हो गई।
इस हादसे में कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार देवीचरण, राहुल और भूरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि चंचल और मोनू गभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए व मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए पलवल के सिविल अस्पताल भिजवाया। जहां घायलों की हालत को गभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है और शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *