बादली फुटबॉल महाकुंभ के तीसरे दिन नामी गिरामी टीमों में हुई जोरदार भिड़ंत

रविवार प्रातः होगा दोड़ का आयोजन।

बादली (संजय शर्मा /रवि कुमार) बादली फुटबॉल महाकुंभ 2018 के तीसरे दिन के मैचों की शुरुआत जिला रोहतक डिस्टिक फुटबॉल एसोसिएशन के सेक्रेटरी संदीप मोर व  महर्षी दयानंद यूनिवर्सिटी के कोच सुरेश राठी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए करवाई। बादली स्पोर्ट्स सोसायटी व ग्राम पंचायत की ओर से पगड़ी बांधकर संदीप मोर व  कोच सुरेश राठी का स्वागत किया गया।
प्रतियोगिता के तीसरे दिन के पहले मैच में सीआर अकैडमी रोहतक ने हनुमान क्लब बादली को 2-0 के स्कोर से हराया,  दूल्हेडा की टीम ने रोहतक यूनाइटेड को 2-0 के स्कोर से हराया, बालभारती दिल्ली एयरफोर्स की टीम ने बाबा मोहन दास क्लब बादली ए  टीम को 2-0 के स्कोर से हराया ,टी एस सी नांगल ठाकरान की टीम ने गवर्नमेंट कॉलेज बादली को 2-0 के स्कोर से हराया ,
युद्धवीर क्लब नूना माजरा की टीम ने गवर्नमेंट कॉलेज क्लब बादली बी की टीम को 3-0 से हराया वहीं जहांगीरपुर की टीम को हनुमान क्लब बादली ए की टीम ने 4-1 से हराया, डीपीएस पानीपत की टीम ने नीमड़ी की टीम को 2-0 से हराया, बादली स्पोर्टस सोसायटी की टीम ने कनहेटी की टीम को 3-0 के स्कोर से हराया वहीं निरवाना ने बाबा मोहन दास क्लब बादली बी  की टीम को हराकर अगले दौर के मैचों में प्रवेश किया।
सीआरपीएफ दिल्ली की टीम ने दादा जयधर क्लब नूना माजरा को 2-0 से हराया करोंथा की टीम ने वाई एफ एस सी खेडी जट्ट की टीम को 1-0 के स्कोर से हराया। डीबीसी डाबोदा की टीम ने मुजफ्फरनगर को 2-0 स्कोर से हराया। डीपीएस पानीपत की टीम ने 2-0 के स्कोर से नीमड़ी को हराया। बाल भारती एयर फोर्स की टीम ने नेशनल क्लब दिल्ली को 1-0 से हराया, दुल्हेडा की टीम ने दादा सारंग देव क्लब बादली को 2-1 से हराकर अगले दौर के मैचों में प्रवेश किया। रविवार को प्रातः दोडो का आयोजन किया जाएगा, जिसमें पुरुष वर्ग में 100 मीटर 200 मीटर 400 मीटर 800 मीटर 1600 मीटर की दौड़ो का आयोजन होगा, दोपहर के समय बुजुर्गों की दौड़ का आयोजन भी किया जाएगा।
बादली फुटबॉल महाकुंभ में पहुंचे एलआर ग्रीन फील्ड स्कूल के निदेशक शमशेर डीपी व प्रधानाचार्य नवीन शर्मा ने खिलाडियों से परिचय प्राप्त किया उनकी हौसला अफजाई की ।बादली स्पोर्ट्स सोसायटी की फुटबॉल टीम की ओर से गोल करने वाले खिलाड़ियों हितेश, विक्की, रोहित को लगभग ₹10000 की नगद राशि इनाम स्वरूप प्रदान की गई,
बादली के इन खिलाड़ियों को डीपी शमशेर सिंह, मास्टर रणबीर गुलिया, संदीप मास्टर जी केसीराम,  तेजपाल ठेकेदार , मुख्तियार सिंह गुलिया ,, राजू ठेकेदार की ओर से नगद राशि प्रदान कर सम्मानित किया गया। बहादुरगढ़ ब्लॉक समिति के चेयरमैन युद्धवीर भारद्वाज ने भी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उनकी हौसला अफजाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *