जनसेवा की भावना से कार्य करें अधिकारी व कर्मचारी : उपायुक्त 

Spread the love

झज्जर, संजय शर्मा- उपायुक्त सोनल गोयल ने सोमवार को झज्जर उपमंडल के  तहसील व खंड कार्यालय मातनहेल का निरीक्षण किया। उपायुक्त ने इस दौरान तहसील व खंड
कार्यालय में पंहुचे लोगों से भी मिलीं और अधिकारियों को उनके कार्य प्राथमिकता के आधार पर करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारी संजीदगी के साथ जन सेवा की भावना से कार्य करने से आधी शिकायतें अपने आप समाप्त हो जाती हैं।
डीसी श्रीमती गोयल ने मातनहेल अंतोदय सरल केंद्र का भी निरीक्षण करते हुए मौजूदा सुविधाओं की जानकारी ली। उन्होंने अंतोदय सरल केंद्र में कार्यरत अधिकारियों व  कर्मचारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सरकार ने आमजन को पारदर्शी तरीके से एक ही छत के नीचे सभी सरकारी सेवाएं मुहैया करवाने के लिए अंतोदय सरल केंद्र खोले हैं ताकि आमजन को छोटे -छोटे कार्यों के लिए चक्कर न काटने पड़े। उन्होंने डीआईओ अमित बसंल को निर्देश देेते हुए कहा कि अंतोदय सरल केंद्र में कार्यरत सभी कर्मचारियों को अच्छी तरह से कार्य कुशल बनाकर नियुक्त करें ताकि आमजन को कोई परेशानी न हो।
उपायुक्त ने खंड कार्यालय व तहसील कार्यालय व अंतोदय सरल केंद्र में कार्यरत सभी कर्मचारियों से उनकी कार्य कुशलता के बारे में पूछा। उन्होंने कहा कि सभी
कर्मचारी अपने कार्य के साथ-साथ अपने आस-पास के एरिया को भी साफ सुथरा रखें।  साफ सुथरा वातावरण कार्य कुशलता को बढ़ाता है। इस अवसर पर एसडीएम विजय सिंह, तहसीलदार बेरी सुदेश मेहरा, तहसीलदार मुखतार सिंह, डीआईओ अमित बंसल, नायब तहसीलदार वेदपाल, बीडीपीओ परमिंद्र सिंह सहित अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.