बिजली कर्मचारियों ने मांगों के लिए किया रोष प्रदर्शन

स्थानीय बिजली निगम मंडल कार्यालय परिसर में बिजली कर्मचारियों ने मांगें पूरी करवाने के लिए रोष प्रदर्शन किया। सर्कल सचिव राकेश शर्मा ने प्रदर्शन का नेतृत्व किया। इस दौरान कर्मियों ने नारेबाजी भी की।

यूनिट प्रधान दलबीर दहिया ने लिपिकीय सीटों पर कार्यरत तकनीकी कर्मचारियों को फील्ड में भेजने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि गत दो जनवरी को मुख्य अभियंता हिसार के साथ कर्मियों की बैठक हुई थी उस समय निर्णय लिया गया था कि 31 जनवरी के बाद तकनीकी कर्मचारियों से ऑफिस वर्क नहीं करवाया जाएगा। सभी तकनीकी कर्मचारियों को फील्ड में भेजा जाएगा लेकिन आज तक तकनीकी कर्मचारी लिपिकीय काम ही कर रहे हैं।

यूनिट प्रधान ओमबीर कालेहर ने डीसी रेट पर लगे कर्मचारियों को हर माह की सात तारीख तक उनका वेतन बैंक खातों में भिजवाने की मांग की।

सर्कल सचिव राकेश शर्मा ने डीसी रेट पर कार्यरत कर्मियों के ईपीएफ घोटाले की उच्च स्तरीय जांच करवा संबंधित अधिकारियों के खिलाफ केस दर्ज करवाए जाने की मांग उठाई। उन्होंने कहा कि जब तक कर्मचारियों की मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा तब तक उनका धरना जारी रहेगा।

सर्व कर्मचारी संघ जिला संयोजक राजकुमार घिकाड़ा ने बिजली कर्मियों की मांगों को पूर्ण समर्थन दिया। इस अवसर पर नरेंद्र, मंजीत, हंस गुडाना, धर्मपाल, राजेश, दलबीर, ढिल्लू, आजाद यादव, जसवीर, पवन कुमार, प्रवीन कुमार, रामचंद्र, भूपेंद्र, प्रीतम, संजय आदि कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *