चुनाव के मद्देनजर असला लाइसेंस धारकों की सूची अपडेट करने के निर्देश

Spread the love

रविवार को एसएसपी अशोक कुमार द्वारा जिले के सभी थाना प्रबंधकों, अपराध जांच शाखा झज्जर, बहादुरगढ़ व सभी चौकी के प्रभारियों की बैठक ली गई। बैठक में एसएसपी अशोक कुमार ने आगामी लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्वक संपन्न कराने के मद्देनजर सभी थाना प्रबंधकों को अपने अपने क्षेत्र के सभी शस्त्र लाइसेंस की सूची को अपडेट करने के निर्देश दिए। ताकि लाइसेंस धारकों का असलाह थानों में जमा कराने की प्रक्रिया में कोई व्यवधान उत्पन्न न हो। उन्होंने लंबे समय से थानों में इंपाउंड किए गए खड़े वाहनों को नीलामी प्रक्रिया में शामिल करने के संबंध में आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश किए। यातायात नियमों की पालना को सुनिश्चित करने के मद्देनजर सभी थाना प्रबंधकों व चौकी प्रभारियों को थाना व चौकी स्तर पर विशेष नाके लगाकर वाहनों की गहनता से चेकिंग करने के दिशा निर्देश किए गए। बैठक में डीएसपी मुख्यालय झज्जर सुरेश कुमार, डीएसपी भारती डबास, डीएसपी झज्जर रणबीर सिंह, डीएसपी बादली अशोक कुमार, डीएसपी बहादुरगढ़ अजायब सिंह, जिला के सभी थाना प्रबंधक, सभी चौकी प्रभारी, सीआईए झज्जर व बहादुरगढ़ के प्रभारियों सहित रीडर एसपी बीर सिंह, हैड क्लर्क धर्मबीर, एमटीओ सुरेश कुमार मौजूद रहे।

लंबित मुकदमों की हुई समीक्षा
बैठक में एसएसपी ने विभिन्न थानों में दर्ज संगीन व लंबित अनसुलझे मामलों की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की। अज्ञात व अनसुलझे लंबित मामलों पर गहनता से कार्रवाई करके उनको जल्द से जल्द सुलझाने व दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के कड़े निर्देश दिए गए।

ठीकरी पहरा की करवाएं व्यवस्था
एसएसपी ने कहा कि गृह भेदन, पशु चोरी व अन्य आपराधिक वारदातों की रोकथाम के लिए पुलिस गश्त के अतिरिक्त सभी गांवों में ठीकरी पहरा लगवाने की व्यवस्था की जाए। थाना प्रबंधक स्वयं भी गश्त करते हुए ड्यूटी पर तैनात पुलिस पार्टियों की चैकिंग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.