बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर पदों पर वैकेंसी:23 से 35 साल तक के ग्रेजुएट 14 अप्रैल तक कर सकेंगे आवेदन, नहीं होगा रिटन टेस्ट

Spread the love

समाचार क्यारी डेस्क , बैंकिंग क्षेत्र में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने 159 पदों पर भर्ती निकली है। इसके तहत राजस्थान समेत दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब, बिहार, महाराष्ट्र, गोवा में बैंक और बड़ौदा की ब्रांच के लिए मैनेजर्स की भर्ती की जाएगी। इसके लिए 23 से 35 साल तक की उम्र के ग्रेजुएट उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in पर जाकर 14 अप्रैल तक ऑनलाइन आवेदन कर सकेंगे। उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच मैनेजर के कुल 159 पदों पर भर्ती की जाएगी। इनमें अनारक्षित वर्ग के लिए 68 सीटें, अनुसूचित जाति के लिए 23 सीटें, अनुसूचित जनजाति के लिए 11 सीटें, अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए 42 सीटें और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों के लिए 15 सीटें आरक्षित हैं।

शैक्षिक योग्यता
बैंक ऑफ बड़ौदा में मैनेजर के पद पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को किसी भी विषय से ग्रेजुएशन होना अनिवार्य है। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास कम से कम 2 साल का कार्य अनुभव होना भी जरूरी है।

आयु सीमा
भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए जनरल कैटेगरी के 23 से 35 साल तक की उम्र के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं, जबकि आरक्षित वर्ग के उमीदवारों के लिए अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्क
भर्ती प्रक्रिया में आवेदन करने के लिए जनरल, OBC और EWS के लिए 600 रुपए लगेंगे। वहीं अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और महिलाओं को 100 रुपए शुल्क देना होगा।

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले आप बैंक ऑफ बड़ौदा की ऑफिशियल वेबसाइट bankofbaroda.in. पर जाएं।
  • अब आप करियर सेक्शन के लिए नीचे अबाउट अस सेक्शन में जाएं।
  • इसके बाद आप करंट ऑपर्च्युनिटी के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आप अगले पेज पर बैंक मैनेजर की भर्ती के लिंक पर क्लिक करें।
  • अब अप्लाई नाउ पर क्लिक कर सबमिट करें.।
  • आप चाहें तो भविष्य के लिए फॉर्म का प्रिंटआउट निकाल कर रख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.