जल्द परिचालन के लिए तैयार दिल्ली मेट्रो, DMRC ने फिर दिया संकेत

Spread the love

नई दिल्ली

सोशल नेटवर्क के माध्यम से लोग दिल्ली मेट्रो रेल निगम (Delhi Metro Rail Corporation) से यह सवाल भी पूछ रहे हैं कि मेट्रो की सेवा कब से शुरू होगी? दिल्ली मेट्रो परिचालन के लिए तैयार भी है और सभी कर्मचारी ड्यूटी पर भी पहुंचने लगे हैं।

वहीं, डीएमआरसी ने एक बार फिर संकेत दिया है कि वह परिचालन शुरू करने के लिए तैयार है। उसे सिर्फ केंद्र सरकार से स्वीकृति का इंतजार है। डीएमआरसी ने एक अन्य ट्वीट किया है जिसमें कहा है कि यह दोस्ती हम नहीं तोडेंगे। बस छह फीट की दूरी रखेंगे। इसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि दिल्ली में कोरोना के मामले बढते जा रहे हैं। इस वजह से मेट्रो के परिचालन को अभी मंजूरी नहीं मिल पाई है।
इस बीच दिल्ली मेट्रो के 20 कर्मचारी भी कोरोना के चपेट में आ गए है। डीएमआरसी ने बृहस्पतिवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। हालांकि सभी कर्मचारियों के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। डीएमआरसी ने अपने ट्वीट में कहा है कि पूरे देश के साथ दिल्ली मेट्रो भी कोरोना से जंग लड रही है। मेट्रो के सभी कर्मचारियों ने ड्यूटी पर वापस आकर आत्मबल का परिचय दिया है ताकि मेट्रो दोबारा परिचालन के लिए पूरी तरह तैयार रहे लेकिन इस कुछ कर्मचारी कोरोना की चपेट में आ गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *