19 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे व्यापारियों को संबोधित : गोयल

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 19 अप्रैल को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में दिल्ली एवं देश के व्यापारियों को सम्बोधित करते हुए देश की अर्थव्यवस्था में उनकी भूमिका पर चर्चा करेंगे। कार्यक्रम का आयोजन राष्ट्रीय व्यापारी धन्यवाद महासम्मेलन आयोजन समिति के तत्वावधान में किया जा रहा है। इस अवसर पर अनेक व्यापारी संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। केन्द्रीय राज्य मंत्री गोयल ने बताया कि भाजपा ने अपने चुनाव संकल्प-पत्र में व्यापारियों के जिन प्रमुख और बुनियादी मुद्दों को शामिल किया है उन्हें लेकर व्यापारियों में बहुत उत्साह है।

गोयल ने कहा कि भाजपा ने सदैव व्यापारियों के हितों का न केवल ध्यान रखा है, बल्कि उसके लिए संघर्ष भी किया है क्योंकि व्यापारियों के हितों की रक्षा केवल भाजपा ही कर सकती है। इसलिए दिल्ली सहित देश भर के व्यापारियों में बेहद उत्साह है और वे सभी इस सकारात्मक कदम के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का धन्यवाद करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि इस दृष्टि से यह कार्यक्रम आयोजित किया गया है।

जहां व्यापारी प्रधानमंत्री का धन्यवाद करेंगे, वहीं प्रधानमंत्री भी देश की अर्थव्यवस्था और विकास में व्यापारी किस प्रकार से और अधिक सहयोग कर सकते हैं, उस पर व्यापारियों से बातचीत करेंगे। इस अवसर पर कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल सहित दिल्ली व्यापार महासंघ के प्रमुख व्यापारी नेता और दिल्ली की मार्किट की सभी एसोसिएशन के पदाधिकारी को आमंत्रित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *