प्रधानमंत्री मोदी को लेकर फिर बिगड़े दिग्विजय सिंह के बोल

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है।  एक जनसभा में दिग्विजय ने कहा- आजकल गूगल पर फेकू टाइप करो तो किसका फोटो आता है?  भोपाल में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि विश्व में इनकी शोहरत इस बात से है कि इनसे झूठा प्रधानमंत्री किसी देश का नहीं है। इतना झूठ बोलते हैं ये।

कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को भोपाल से चुनावी मैदान में उतारा है। दिग्विजय पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनके सामने भाजपा की प्रज्ञा सिंह ठाकुर हैं जो कड़ी टक्कर दे रही हैं। भोपाल लोकसभा सीट दोनों उम्मीदवारों की वजह से पूरे देश में चर्चा का केंद्र बनी हुई है।

इस चुनावी मौसम में दिग्विजय पहले नेता नहीं हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। इससे पहले ऑल इंडिया यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (एआईयूडीएफ) के नेता बदरुद्दीन अजमल ने प्रधानमंत्री मोदी को पर अपत्तिजनक बयान दिया था। बदरुद्दीन ने कहा कि देश में मोदी विरोधी जितने भी गठबंधन हैं, उसमे वह भी शामिल हैं। वे सब मिलकर मिलकर इस बार देश से मोदी जी को देश से बाहर निकालेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि मोदीजी कहीं न कहीं जाकर चाय की दुकान चलाएंगे और पकौड़े भी बेचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *