कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में गठित कमेटी तैयार करेगी प्रदेश भाजपा का संकल्प पत्र 

भाजपा ने विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी की नौ सदस्यीय विजन डॉक्यूमेंट कमेटी का किया गठन 

ग्रास रूट लेवल पर सभी वर्गों से महामंथन कर तैयार करेंगे पार्टी का संकल्प पत्र – बोले कृषि मंत्री धनखड़  

झज्जर, समाचार क्यारी, संजय शर्मा /रवी कुमार:- भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में आगामी विधान सभा चुनाव में मिशन 75 प्लस की सफलता के लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश सरकार में कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री औम प्रकाश धनखड़ की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय विजन डॉक्यूमेंट कमेटी का गठन किया है। धनखड़ की अध्यक्षता में नौ सदस्यीय विजन डाक्यूमेंट कमेटी विधान सभा चुनाव में पार्टी का संकल्प पत्र तैयार करेगी । नौ सदस्यीय विजन डाक्यूमेंट कमेटी  में प्रदेश के परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार, हिसार से लोक सभा सांसद बृजेंद्र सिंह, मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मीडिया सलाहकार राजीव जैन, विधायक रणबीर गंगवा, चेयरमैन खादी बोर्ड गार्गी कक्कड़, चेयरमैन बीसी आयोग रामचंद्र जांगड़ा,पार्टी प्रदेश उपाध्यक्ष नीरा तोमर और पार्टी प्रदेश महामंत्री एडवोकेट वेदपाल सदस्य सचिव होंगे।
विजन डाक्यूमेंट कमेटी के अध्यक्ष एवं प्रदेश के कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की अढ़ाई करोड़ जनता की भावनाओं और इच्छाओं के अनुरूप प्रदेश के आगमी पांच वर्ष के सर्वांगिण विकास का रोड मैप तैयार करेगी। धनखड़ ने कहा कि विजन डॉक्यूमेंट कमेटी ग्रास रूट लेवल पर समाज के सभी वर्गों से महामंथन करेगी। ताकि विजन डॉक्यूमेंट में शामिल समाज के सभी वर्गों की भावनाओं के अनुरूप प्रदेश के अगले पांच वर्ष का  विकास का खाका तैयार हो सके। अध्यक्ष ने बताया कि विजन डॉक्यूमेंट कमेटी की पहली बैठक सात जुलाई को गुरूग्राम में आयोजित होगी। इसके लिए सभी सम्मानित सदस्यों को सदस्य सचिव द्वारा सूचना दी गई है।
कृषि मंत्री धनखड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी दस सीटों पर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाकर प्रदेश की जनता ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों पर अपनी मुहर लगा चुक ी है। प्रदेश की जनता जर्नाद्धन ने लोकसभा चुनाव की विजय के साथ ही विधान सभा चुनाव में भी भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश की सेवा करने के लिए दोबारा अवसर देने का मन बना लिया है। इसलिए जनता की उम्मीदों के मुताबिक विजन डॉक्यूमेंट तैयार करना एक चैलेंज है। पार्टी ने अढ़ाई करोड़ जनता की उम्मीदों के अनुरूप संकल्प पत्र तैयार करने के लिए काफी अनुभवी कार्यकर्ताओं की नौ सदस्यीय कमेटी बनाई है।
कृषि मंत्री औम प्रकाश धनखड़ ने बताया कि विजन डॉक्यूमेंट कमेटी पार्टी सकंल्प पत्र में प्रदेश के अगले पांच वर्ष के सर्वांगिण विकास का खाका तैयार करेगी। संकल्प पत्र अगले पांच वर्षों में प्रदेश के अढ़ाई करोड़ लोगों की अपेक्षाओं व आंकाक्षाओं को पूरा करने का केंद्र बिंदु होगा।  भारतीय जनता पार्टी विधान सभा चुनाव में प्रदेश की जनता जर्नाद्धन के समक्ष अपना संकल्प पत्र रखते हुए अगले पांच वर्ष तक प्रदेश की सेवा करने का जनादेश प्राप्त करेगी। उन्होंन कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 75 प्लस का लक्ष्य रखा है। उम्मीद है कि सकंल्प पत्र 75 प्लस का आधार बनेगा और प्रदेश की जनता जर्नाद्धन में भारतीय जनता पार्टी के प्रति नया विश्वास पैदा करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *