1 दिन पहले बकरी चुराते पकड़ा तो बदला लेने के लिए किया हमला, 1 की मौत 22 घायल

फतेहाबाद। गांव बुवाना में युवक ने अपने परिवार के लोगों व अन्य साथियों के साथ मिलकर एक दूसरे परिवार पर हमला कर दिया। इस हमले में दोनों पक्षों के 4 महिला सहित 11 लोग घायल हो गए। वहीं एक की मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने 22 लोगों पर हत्या की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
पुलिस को दिए बयान में गांव बुवान निवासी कर्मजीत ने बताया कि उसने टोहाना रोड़ पर अपने भाई के साथ चिकन कार्नर की दुकान की हुई है। आरोप लगाते हुए बताया कि गांव का रहने वाला गौरव उर्फ गौरा एक दिन पहले ही उनके घर से बकरी चुराते हुए पकड़ा गया था।
इस रंजिश के चलते उसने बीते दिन उनकी दुकान में अपने साथी सुनील, लंबी, सेवक, मनप्रीत, बीरपाल, वेदपाल, रोशन, अंग्रेज, जोगराज उसके साथ आए। उनके हाथों में कापे और गंडासे थे। उन्होंने आते ही उन पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद बीच- बचाव के लिए उनका चाचा हाजी राम व परिवार के अन्य लोग पहुंच गए।
वह उसे बचाकर घर ले गए, लेकिन उक्त हमलावर उनके घर में घुस गए और उन पर हमला शुरू कर दिया। इस दौरान उनकी स्कूटी व अन्य सामान भी तोड़ दिया। इस दौरान उनके चाचा पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रुप से घायल हो गया।
इस हमले में चाचा हाजीराम राम की मौके पर ही मौत हो गए। इसमें सोमनाथ, मृतक की पत्नी संतोष, उसका बेटा अशोक, बिमला, चरणजीत, सोहनलाल व रवि कुमार घायल हो गए तो दूसरे पक्ष की सरोज, उसका बेटा गौरव, लाबी घायल हो गया। पुलिस ने इस मामले में पुलिस ने कर्मजीत के बयान पर 22 के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *