ट्राईसिटी में एक दिन में अब तक सबसे ज्यादा संक्रमित

25 मई को सबसे ज्यादा 29 केस आए थे। सेक्टर-24 में एक ही परिवार से 7 और मौलीजागरां में एक ही परिवार के 12 लोग समेत 14 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। ये 21 लोग दो मरीजों के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

सेक्टर-39 में रह रहे पंजाब सरकार के एक अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इनके परिवार में पत्नी और बेटी के सैंपल लिए गए हैं। शुक्रवार को सेक्टर-38 में पॉजिटिव आए 5 मरीजों के परिवार से संबंधित 3 साल की एक बच्ची भी पॉजिटिव आई है। इसके अलावा बापूधाम की 20 साल की युवती पॉजिटिव है। डिलीवरी के बाद युवती की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
मौलीजागरां में संक्रमित बुजुर्ग जिसकी उम्र 65 साल है, उनकी बेटी मुबारिकपुर से अपनी दूसरी बहन के घर 12 जून को आई थी। बुजुर्ग महिला को बुखार और पेट की बीमारी थी। उन्हें पहले सिविल हॉस्पिटल पंचकूला सेक्टर-6 में दिखाया। वहां से ट्रीटमेंट देकर घर भेज दिया गया। चार दिन के बाद हालत बिगड़ने पर उन्हें 16 जून को जीएमसीएच-32 लाया गया।

जहां उनका कोरोना टेस्ट किया गया और तीन दिन बाद कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद महिला के परिवार के 19 लोगों और दो कम्युनिटी कॉन्टैक्ट के सैंपल लिए गए थे। कुल 21 टेस्ट रिपोर्ट में 14 पॉजिटिव और सात नेगेटिव पाए गए हैं। ये सभी जीएमसीएच-32 में एडमिट किए गए हैं।
सेक्टर-24 में शुक्रवार को 61 साल के व्यक्ति को कोराेना हुआ था। इनके पॉजिटिव आने के बाद परिवार के सात लोगों के सैंपल लिए गए थे। वे सभी पॉजिटिव पाए गए हैं। 24 नए केस आने के बाद चंडीगढ़ में कुल पॉजिटिव 414 हो गए हैं। हालांकि, यहां पर एक्टिव केस 82 हैं। 316 मरीज ठीक हो गए हैं। जबकि छह लोगों की मौत हुई थी। शनिवार को 24 सैंपल लिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *